Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / Google Pixel 5 की रेंडर इमेज हुई लीक, नजर आया अजीबोगरीब रियर कैमरा सेटअप

Google Pixel 5 की रेंडर इमेज हुई लीक, नजर आया अजीबोगरीब रियर कैमरा सेटअप

Google ने अपनी Pixel 4 सीरीज को हाल ही में लॉन्च किया है। अब कंपनी अपनी अपनी सीरीज Google Pixel 5 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। लेकिन इससे पहले फोन के लीक्स सोशल मीडिया पर सामने आने शुरू हो चुके हैं। हाल ही में ज़ारी हुई Google Pixel 5 सीरीज की रेंडर इमेज में फोन के पीछे की ओर रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। हालांकि, यह दिखने में बेहद अजीबोगरीब नज़र आ रहा है। अपकमिंग फोन की रेंडर इमेज को यूट्यूबर जॉन प्रॉसर द्वारा अपने चैनल Front Page Tech पर साझा किया गया है।

सामने आए लीक्स के अनुसार, Pixel 5 के रियर साइड पर एक बड़ा कैमरा सेटअप दिया गया है। डिवाइस के रियर साइड पर ट्रिपल कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश मौजूद है।  पीछे की ओर इसमें बैक कैमरे में सैमसंग गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा के जैसे ही बंप नज़र आता है। इसमें रियर साइड पर प्राइमरी सेंसर के अलावा अल्ट्रावाइड सेंसर भी दिया गया है। फोन के फ्रंट पैनल का लुक और डिजाइन Pixel 4 से काफी हद तक मिलता-जुलता नज़र आता है।

Loading...

Pixel 4 की तुलना में Pixel 5 में आगे का ऊपरी हिस्सा थोड़ा पतला रखा गया है। अनुमान है कि कंपनी इसे अक्टूबर 2020 तक लॉन्च कर सकती है।

अब तक ज़ारी हुई रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में रिवर्स चार्जिंग फीचर का प्रयोग किया जा सकता है। यह हैंडसेट एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य कर सकता है। माना जा रहा है कि कंपनी Pixel 5 के साथ Pixel 4A सीरीज भी पेश कर सकती है।

यह भी पढ़ें : Geekbench पर लिस्ट हुआ Samsung Galaxy A71 5G वेरिएंट, भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च

50 हजार रुपये के लगभग होगी Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *