गोपी बहू छोड़ रही हैं टीवी शो साथ निभाना साथिया 2, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

टीवी शो साथ निभाना साथिया 2 के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई हैं। दरअसल, शो में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी शो छोड़ने जा रही हैं। वह 23 नवंबर को आखिरी बार शो में नजर आएंगी। इससे पहले कोकिला बेन भी शो को छोड़ चुकी हैं। एक रिपोर्ट्स की मानें तो देवोलीना के साथ स्वाति शाह, मोहम्मद नजीम और वंदना विठनाली भी शो छोड़ने वाले हैं। बता दे इन किरदारों के जाने की वजह शो के मेकर्स ही हैं।

बताया जा रहा है कि शो की कहानी में अभी मोदी और देसाई दो परिवार दिखाए जा रहे हैं। लेकिन मेकर्स को यह आभास हो रहा हैं कि मोदी परिवार की कहानी देसाई परिवार पर हावी हो रही है। ऐसे में उन्होंने शो से मोदी परिवार की कहानी को खत्म करने का फैसला किया हैं। जिसके बाद अब मंगलवार से ‘साथ निभाना साथ‍िया 2’ में सिर्फ देसाई परिवार की कहानी ही दिखाई जायेगी। वहीं, मोदी परिवार की कहानी को शो से हमेशा के लिए खत्म किया जा रहा है।

इससे पहले कोकिला बेन यानी रुपल पटेल के शो छोड़ने की खबर आई थी कि ‘कोकिलाबेन’ की ‘कनक’ उर्फ आकांक्षा जुनेजा के साथ सेट पर कुछ तू-तू-मैं-मैं होने के कारण वह शो को अलविदा कह रही हैं। ‘कोकिलाबेन’ ने इस बारे में अभी तक कोई सफाई नहीं दी है।

यह भी पढ़े: बिहार के नवनिर्वाचित शिक्षा मंत्री मेवालाल का इस्तीफा, विवादों में आया था नाम
यह भी पढ़े: केरल में बीजेपी ने लोकल बॉडी चुनाव में ‘कोरोना’ को बनाया अपना उम्मीदवार