जानिए, कब रिलीज होगी राणा दग्गुबाती और पुलकित सम्राट की फिल्म “हाथी मेरे साथी”

राणा दग्गुबाती और पुलकित सम्राट के फैंस के लिए बेहद ही शानदार खबर सामने आ रहीं हैं। जी हाँ दोनों की अपकमिंग फिल्म “हाथी मेरे साथी” की रिलीज डेट फाइनल हो गई है और अब वह जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। जानकारी के लिए बता दे कि ये फिल्म अबतक सिनेमाघरों में रिलीज हो गई होती, लेकिन देश में फैले महामारी के चलते फिल्म अबतक रिलीज नहीं हो पायीं।

लेकिन अब दर्शकों का इंतजार आखिरकार खत्म होने वाला हैं, क्योंकि आज मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है। फिल्म 2021 की मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। “हाथी मेरे साथी” के रिलीज डेट का ऐलान ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर किया है।

फिल्म से राणा दग्गुबाती का लुक शेयर करते हुए तरण आदर्श ने बताया कि “हाथी मेरे साथी” की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। स्टार- राणा दग्गुबाती, श्रिया पिलगांवकर, जोया हुसैन और पुलकित सम्राट। फिल्म 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

प्रभु सोलोमन के डायरेक्शन में बनी इस अपकमिंग फिल्म “हाथी मेरे साथी” में राणा दग्गुबाती के साथ जोया हुसैन, पुलकित सम्राट और श्रिया पिलगांवकर लीड रोल में है। फिल्म को ईरोज मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूज किया गया है। वही फिल्म 26 मार्च 2021 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

मजेदार जोक्स: संता खाली पेपर को बार-बार चूम रहा था