हैदर काजमी ने लॉन्च किया ‘मस्तानी’ OTT प्लेटफॉर्म, कई बड़ी फिल्में होंगी रिलीज

कोरोना माहमारी से फैली आर्थिक आपदा का प्रभाव हमारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी पड़ा हैं। सिनेमाघर बंद पड़े हैं, इसलिए अब ओटीटी प्लेटफार्म मनोरंजन का नया साधन बन गये हैं। इनकी लोकप्रियता को देखते हुए हिंदी और भोजपुरी फिल्मों के निर्माता-अभिनेता हैदर काजमी ने खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म तैयार कर लिया है, जिसका नाम ‘मस्तानी’ रखा हैं। जल्द ही इस प्लेटफार्म पर 17 इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जलवा दिखा चुकी फिल्म ‘जिहाद’ रिलीज होगी।

हैदर काजमी ने कहा ‘मस्तानी’ सार्थक और प्रगतिशील सिनेमा के लिए एक बेहतर मंच होगा। यहां लोग अपने परिवार के साथ बैठकर फ़िल्में देख सकेंगे। इसके अलावा यहां हमारी फिल्मों के साथ-साथ वो सभी फिल्में रिलीज की जाएंगी, जो मनोरंजन के साथ सामाजिक और वैचारिक सरोकार रखती हो।

काजमी ने कहा कोरोना संकट से उबरने में अभी काफी समय लगेगा। ऐसे में ओटीटी प्लेटफार्म ही मनोरंजन का एकमात्र विकल्प हैं। सिनेमाघर अभी बंद रहेंगे। इस स्तिथि में मनोरनजन के लिए लोग इंटरनेट मीडिया पर ही निर्भर कर रहे है। ऐसे लोगों के लिए ‘मस्तानी’ एक बेहतर विकल्प है।’ काजमी ने बताया कि ‘मस्तानी’ पर अवॉर्ड विनिंग हॉलीवुड फिल्में और कई नामी वेब सीरीज भी दिखाई जाएंगी।

यह भी पढ़े: सिर्फ व्रत ही नहीं, अन्य दिनों में भी खाएं साबूदाना
यह भी पढ़े: जानिए,क्यों बार-बार फड़कती है आपकी आँख