Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / हॉयर ने लांच किया दस साल की वारंटी वाला नया डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर्स

हॉयर ने लांच किया दस साल की वारंटी वाला नया डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर्स

इलेक्ट्रॉनिक आइटम बनाने वाली प्रमुख एंप्लांयसेज हॉयर कंपनी ने बॉटम माउंटेड, टॉप माउंटेड और डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर्स की नई रेंज लॉन्च कर त्योहारी सीजन की शुरूआत की है। बेहतरीन ग्लास फिनिश के साथ इन स्टाइलिश मॉडल्स की पेशकश ब्रांड को भारतीय बाजार में अपनी स्थिति और सुदृढ़ करने में मदद करेगी तथा ग्राहकों को विविधीकृत उत्पाद पोर्टफोलियो की पेशकश की जायेगी।

हॉयर के नए बॉटम माउंटेड रेफ्रिजरेटर (बीएमआर) की श्रृंखला- एचआरबी-2764पीएसजी-ई, एचआरबी -2964पीएसजी-ई, एचआरबी-3404पीएसजी-ई और एचएआरबी-3654पीएसजी-ई उपभोक्ताओं की रोजाना इस्तेमाल की आदतों को ध्यान में रखकर डिजाइन की गई है।

फ्रिज में फ्रीजर सेक्शन नीचे दिया गया है और रेफ्रिजरेशन सेक्शन टॉप पर दिया है। हॉयर बीएमआर रेफ्रिजरेटरों में परंपरागत रेफ्रिजरेटरों की तुलना में पीछे की ओर से झुकाव कम होता है। इसके अलावा नए 8 इन 1 कनवर्टिबल फीचर के साथ यूजर के पास केवल 50 मिनट में फ्रीजर सेक्शन को फ्रिज में बदलने और फिर दोबारा उसे फ्रीजर में कन्वर्ट करने की आजादी होगी।

नए बीएमआर 256 लीटर से 345 लीटर की व्यापक क्षमता वाली रेंज में उपलब्ध है। इन रेफ्रिजरेटर में अतिरिक्त विशेषतायें, जैसे टिवन इनवर्टर टेक्नोलॉजी भी है, जो अपने आप रेफ्रिजरेटर की कूलिंग क्षमता को एडजस्ट कर देती है।

टर्बो आईसिंग टेक्नोलॉजी से बर्फ 49 मिनट में 200 फीसदी तेजी से जमती है। नए बीएमआर रेफ्रिजरेटरों की पूरी रेंज नए स्पाइरल ग्लास पैटर्न में उपलब्ध है। रेफ्रिजरेटर के प्रीमियम मॉडल में कंप्रेसर और फैन मोटर पर 10 साल की वारंटी दी गई है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *