हम नरेन्द्र मोदी से नहीं डरते, जो करना है करें… ED की कार्रवाई पर राहुल गांधी के तेवर तल्ख

नेशनल हेराल्ड (National Herald) मामले में ईडी की कार्रवाई को लेकर कांग्रेस (Congress) सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सरकार पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर हमला बोलते हुए कहा कि जो करना है कर लें, हम किसी से डरते नहीं हैं. बीजेपी के जांच से भागने के आरोप पर राहुल गांधी ने कहा, “सुनिए बात, हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते. समझ गए बात. कर लें जो करना है. कुछ फर्क नहीं पड़ेगा. समझ गए बात कर लें जो करना है. जो हमारा काम है, देश की रक्षा करना, लोकतंत्र की रक्षा करना, देश का सौहार्द बनाए रखना. वो मेरा काम है और मैं वो करता रहूंगा. ये कुछ भी कर लें, कर लें कोई फर्क नहीं पड़ता है.”

कांग्रेस की बैठक में नहीं हुए शामिल
राहुल गांधी ने कहा, वह सोचते हैं कि थोड़ा सा प्रेशर डालकर हमें चुप कर लेंगे. ऐसा नहीं होने वाला है. जो मोदी और अमित शाह जी कर रहे हैं वो लोकतंत्र के खिलाफ है. हम ना भागने वाले हैं और ना ही हम किसी से डरते हैं. हालांकि राहुल गांधी संसद में हो रही कांग्रेस सांसदों की बैठक में शामिल नहीं हुए. राहुल गांधी अपने तीखे तेवर दिखाते हुए मीडिया से कहते नजर आए कि वह किसी से भी डरने वाले नहीं हैं और लगातार उन्हें दबाव में लेने की कोशिश की जा रही है.

बीजेपी ने भी बोला हमला
यंग इंडिया का दफ्तर सील करने के बाद कांग्रेस ने जमकर हमला बोला था. अब उसका पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि याचना नहीं रण होगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग पहले कहते थे कि सत्याग्रह होगा और अब रण की बात कर रहे हैं. आखिर ये लोग क्या चाहते हैं। पात्रा ने कहा किभ्रष्टाचारियों से न रण होगा और न रन होगा. अंग्रेजी में रन का अर्थ भागना होता है और हम इस मसले पर कांग्रेस को भागने नहीं देंगे.

यह भी पढ़ें:

चीन-ताइवान में जंग छिड़ी तो मुश्किल में आएंगी कार और मोबाइल कंपनियां