सफीना के साथ 17 साल से लिव इन में रहने के बाद हंसल मेहता ने अब की शादी

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक हंसल मेहता अपनी 17 सालों की पार्टनर सफीना हुसैन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों बीते 17 सालों से साथ रह रहे थे और कपल की दो बेटियां भी हैं। हंसल मेहता ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर करते हुए खुशखबरी दी है। शादी की खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और अब इस पर सभी सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। तस्वीरों के साथ हंसल मेहता ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है।

प्यार भरा कैप्शन

हंसल मेहता ने कई फोटोज शेयर करते हुए लिखा, ‘तो 17 साल बाद दो लोगों ने अपने बेटों को बड़े होते देखा और अपने सपनों का पीछा करते हुए हमने शादी करने का फैसला किया। जीवन में हमेशा की तरह यह भी अचानक और अनियोजित था। हालांकि हमारी प्रतिज्ञाएं सच्ची थीं। आखिरकार प्यार बाकी सब चीजों पर हावी हो जाता है।’

खूबसूरत लग रहे पति-पत्नी

हंसल मेहता ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्राउन कलर का ब्लेजर पहना हुआ है। तो वहीं सफीना ने पिंक कलर का सलवार सूट पहना हुआ है। दोनों कपल दस्तावेजों पर साइन कर रहे हैं। कपल को सेलेब्स ने बधाई दी। तो वहीं एक्टर प्रतीक गांधी ने लिखा, ‘ये प्यार है और यह प्रेरणादायक भी है।

चार बच्चों के हैं पिता

हंसल मेहता चार बच्चों के पिता हैं, उनके दो बेटे और दो बेटियां हैं। सफीना के साथ हंसल की दो बेटियां हैं और उनकी पिछली शादी से दो बेटे भी हैं। चारों बच्चों को कपल ने बड़ा होते हुए देखा है और अब शादी के बंधन में बंध गए हैं। फैन्स कपल के इस प्यार को ‘मॉडर्न लव’ कह रहे.

यह भी पढ़े.एनएसई की पूर्व प्रमुख चित्रा रामकृष्ण को 3.12 करोड़ की डिमांड नोटिस, नहीं चुकाने पर संपत्ति होगी जब्त