45 की उम्र में भी एकता कपूर ने नहीं की शादी, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

टीवी क्वीन एकता कपूर आज अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। टीवी, फिल्म और अब वेब सीरीज में भी एकता धमाल मचा रही है। लंबे सफल करियर के बावजूद एकता आज भी सिंगल है। बढ़ती उम्र के बावजूद एकता ने अभी तक शादी करने का फैसला नहीं लिया है। इसके पीछे की वजह उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताई। एकता बताती है कि जब वह छोटी थी तो जल्द से जल्द शादी करना चाहती थी। वह 22 की उम्र तक शादी करना चाहती थी।

एकता बताती है कि जब वह 17 साल की हुई तो उन्हें पापा जितेंद्र ने कहा कि या तो काम करो या फिर शादी। और वह चाहते थे कि मैं काम करूं। इसके बाद वह काम में इतना व्यस्त हो गई कि आज तक शादी ही नहीं कर सकी। हालांकि एकता सेरोगेसी के जरिए मां बनने का सुख प्राप्त कर चुकी है। एक इंटरव्यू के दौरान एकता ने बताया था कि उन्होंने 36 की उम्र में अपने एग फ्रीज करवा दिए थे। उनके बेटे का नाम रवि कपूर है जो अब बड़ा हो चुका है।

ज्योतिषशास्त्र और अंकशास्त्र में विश्वास करने वाली एकता शो के किसी इवेंट में या तो काले कपड़े या काली सैंडल पहनती है। ज्योतिष सुझावों के कारण ही वह अपनी अधिकतर फिल्मों, टीवी शोज और वेब सेरिस के नाम ‘क’ अक्षर से शुरू करती है। हाल ही में एकता वेब सीरीज में भारतीय सेना के जवान की पत्नी के संदर्भ में अपमानित दृश्य दिखाकर आलोचको के निशाने पर आ गई थी। हालांकि अब उन्होंने भारतीय सेना से बिना शर्त माफी मांग ली है।

यह भी पढ़े: एकता कपूर ने हटाए वेब सीरीज से आपत्तिजनक दृश्य, मिल रही धमकियों पर जाहिर की नाराजगी
यह भी पढ़े: पाक के TV पत्रकार का खुलासा, कहा- ब्लॉगर सिंथिया के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे इमरान