Happy Birthday Tabu: 50 की उम्र में भी कुंवारी क्यूं हैं तब्बू, खुद बताई थी वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू आज 4 नवंबर 2020 को अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने लंबे फिल्मी करियर में वह काफी चर्चाओं में रही हैं। कई बेहतरीन फिल्मों में सफलता हासिल करने के बाबजूद तब्बू आज भी कुंवारी है, और इसका जिम्मेदार वह अभिनेता अजय देवगन को मानती है। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने शादी नहीं करने की वजह बताते हुए कहा था कि अजय और उनकी दोस्ती काफी अलग हैं, लेकिन इसे लोग गलत नजरिये से देखते हैं।

तब्बू ने कबूल किया था कि वह अजय देवगन की वजह से ही अभी तक सिंगल हैं। तब्बू बताती हैं कि अजय के साथ उनकी बॉन्डिंग अलग हैं, जो काफी स्पेशल हैं। वह ऐसा रिलेशनशिप हर किसी के साथ शेयर नहीं कर सकती जो अजय देवगन के साथ करती हूं। तब्बू के मुताबिक अजय के साथ उनकी दोस्ती 20 साल पुरानी हैं। उनके कजिन भाई समीर आर्य के अजय पड़ोसी हैं। इंडस्ट्री में मैं जब करियर में ऊंचाइयां छू रही थी तो अजय ही मेरे साथ थे।

तब्बू आगे कहती हैं वह जब काफी यंग थी तो अजय और समीर दोनों मिलकर कई बार मेरा पीछा करते थे। किसी लड़के से बात करते अगर देख लिया तो दोनों मिलकर उसको मारने लगते थे। दोनों से ही मुझे प्यार है। लेकिन अगर मैं सिंगल हूं तो अजय की वजह से हूं।

यह भी पढ़े: मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक TV के एडिटर अर्नब गोस्वामी गिरफ्तार, यह हैं पूरा मामला
यह भी पढ़े: बच्चों को नमक खिलाएं लेकिन थोड़ा संभलकर