अनुज टिक्कू ने कहा – खुश हूं कि अनुराग कश्यप फिल्म ‘पार्टी गर्ल्स’ डायरेक्ट कर रहे हैं

लेखक अनुज टिक्कू अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब को लेकर काफी उत्साहित हैं। और उनके लिए खुशी की बात ये है कि अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के लिए उनकी बुक “पार्टी गर्ल्स” को एक डिजिटल फिल्म के रूप में भी तैयार किया जा रहा है।

फिल्म का टाइटल “पार्टी गर्ल्स” है, जो अनुज टिक्कू द्वारा लिखी गई उसी नाम की एक बुक पर आधारित डिजिटल फिल्म है। अनुज अबतक 22 बुक लिख चुके हैं और साथ ही वो अपना ट्रवल ब्लॉग भी चलाते है। फिल्म “पार्टी गर्ल्स” की कहानी में काल्पनिक दुनिया की झलक है। फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनने जा रही इस फिल्म में एक्टर जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

अनुज ने बुक को फिल्म में बदलने के विचार के बारे में बात करते हुए कहा, “एक बुक को एक फिल्म में बदलना काफी मुश्किल काम है, और मुझे खुशी है कि अनुराग कश्यप इस प्रोजेक्ट को पूरा कर रहे हैं। फिल्म की कहानी जहाँ सेट है अनुराग उस दुनिया को बनाने में सक्षम है।”

फिल्म “पार्टी गर्ल्स” एक बनारस से आये हुए देहाती ठेठ हिंदी बोलने वाले भैया, ‘यार’ के चारों ओर घूमती है जो इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाता है,। यार का अपना  कोई बीस लड़कियों का नेटवर्क है, जो दिल्ली, मुंबई और बैंगलोर जैसे बड़े शहरों में और उनके आसपास बसने वाले कई अमीर लोगों को  प्यार, आनंद और सेक्स प्रदान करती हैं। कहानी को आप बीती की तरह कहा गया है जहाँ लेखक एक चक्रव्यूह में फंसता जाता है.

आपको बता दें कि अनुज टिक्कू भी एक जाने माने एक्टर हैं, जिन्होंने टेलीविजन और मूवी में बड़े पैमाने पर काम किया है। अनुज ने शाहरुख खान, अजय देवगन, इमरान हाशमी, कन्नड़ स्टार सुदीप और कई अन्य बड़े सितारों के साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म को आशीष पाराशर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है, जबकि रैपोर्ट ग्रुप द्वारा प्रजेंट किया जाएगा।