नताशा से पहली मुलाकात में हैट और चेन पहने हुए थे हार्दिक पंड्या, फिर ऐसे हुई डेटिंग की शुरुआत

हार्दिक पंड्या ने नताशा स्टैनकोविक के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया। उन्होंने कहा कि नताशा से सगाई के बारे में उन्होंने अपने पेरेंट्स को भी नहीं बताया था। हार्दिक ने कहा कि उनके भाई क्रुणाल को भी सगाई से दी दिन पहले ही पता चला था। क्रिकबज पर हर्ष भोगले के साथ इंटरव्यू के दौरान हार्दिक ने कहा कि सगाई से दो दिन पहले उन्होंने क्रुणाल को खुद बताया था लेकिन मां-बाप को इसके बारे में जानकरी नहीं दी थी।

हार्दिक ने बताया कि उन्होंने क्रुणाल से कहा था कि अब उन्हें जिंदगी में कोई ऐसा मिल गया है, जिससे वह बेहद प्यार करते है। इसलिए अब वह पहले से बेहतर इंसान बन रहे है। हार्दिक ने कहा कि उनके इस कदम में परिवार ने उनका साथ दिया और कहा ‘जो करना है कर लो।’ चैट शो ने हर्षा भोगले ने हार्दिक से उनकी नताशा के साथ पहली मुलाकात के बारे में पूछा। साथ ही पूछा कि क्या नताशा जानती थी जब आपसे मिली थी कि आप हैं कौन ?

हर्षा के सवाल का जवाब देते हुए हार्दिक ने बताया कि पहली मुलाकात के दौरान नताशा ने उन्हें हैट में देखा था। गले में चेन और हाथ में घडी पहने देख नताशा ने सोचा था कि ‘कोई अलग तरह का आदमी आया है’, तब दोनों की बातचीत शुरू हुई। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को जानने लगे और फिर डेटिंग शुरू कर दी। इसके बाद 31 दिसंबर को फाइनली सगाई कर ली। इंटरव्यू के दौरान हार्दिक ने भाई क्रुणाल को अपना गुरु करार दिया।

यह भी पढ़े: संकट के समय में मास्क और हैंड सैनिटाइजर की कालाबाजारी, देशभर में 4000 मामले दर्ज
यह भी पढ़े: तबलीगी जमात से जुड़े 2,200 विदेशी नागरिक ब्लैक लिस्ट, 10 साल तक नहीं आ पाएंगे भारत