साल 2021 के लिए हर्षवर्धन राणे के हैं ये स्पेशल प्लान्स

साल 2020 बहुतो के लिए मुश्किल साल रहा लेकिन अब साल 2020 को गुडबाय कहकर लोगों ने खुले दिल से 2021 का स्वागत किया है। लोगों ने नए साल के लिए रेसोलुशन बनाये है, प्लान बनाये है। एक्टर हर्षवर्धन राणे के भी इस साल को लेकर है कुछ स्पेशल प्लान्स.

योगा पोज़ में फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हेल्थ अपग्रेड करेंगे इस साल”
हर्षवर्धन पहले से ही अपने सोशल मीडिया पर फिटनेस पोस्ट डालते नजर आते है और उनके फैंस जानते है की वह एक फिटनेस फ्रिक है। लगता है उनका यह शौक साल 2021 में भी रहने वाला है।

उन्होंने साल 2010 में अपने करियर की शुरुवात की थी एक तेलुगु फिल्म से लेकिन बॉलीवुड में उन्होंने कदम रखा साल 2016 में फिल्म सनम तेरी कसम के साथ। साल 2020 उनके लिए काफी अच्छा साल रहा क्यूंकि उनकी फिल्म ‘तैश’ के लिए उन्हें काफी तारीफ मिली। फिल्म में उनका एक नया अवतार देखने को मिला जिसे ऑडियंस ने खूब पसंद किया।

वर्कफ़्रंट पर, साल 2021 उनके लिए बिजी साल रहने वाला है क्यूंकि इस साल उनकी तीन फिल्मे रिलीज़ होंगी।

वह विनिल मैथ्यू की फिल्म ‘हसीं दिलरुबा’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएँगी और इसे आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा प्रोडूस कर रहे हैं। वह संजीदा शैख़ के साथ फिल्म ‘कुन फाया कुन’ में नजर आएंगे और इसके साथ साथ तेलुगु फिल्म ‘बृन्दावनमादि अंदरिदी’ में भी वह नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

पहले हफ्ते में ही 40 हजार से ज्यादा बिकी सोनू सूद की किताब