हरियाणा की टिकटॉक स्टार शिवानी की गला दबाकर हत्या, दो दिन बाद ब्यूटी पार्लर में मिला शव

हरियाणा के सोनीपत में टिकटॉक स्टार शिवानी खोबियान की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। मामला सामने आने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। शिवानी कुंडली में टच एंड फेयर नाम से सैलून चलाती थीं। वही उसकी हत्या की गई है और उसका शव भी पुलिस ने वही से बरामद किया है। घटना का खुलासा हत्या के दो दिन बाद हुआ है। आरोप कुंडली के ही रहने वाले आरिफ नाम के युवक पर लगा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस घटना की छानबीन में जुट गई है। बताया जा रहा है कि शिवानी की बहन के दोस्त ने रविवार को ब्यूटी पॉर्लर में रखें बेड को खोला तो उसे शिवानी का शव मिला। जिसके बाद परिजनों से पुलिस को सूचित किया। कतिथ आरोपी आरिफ शिवानी की हत्या के बाद से ही फरार है। बता दे टिकटॉक पर शिवानी काफी पॉपुलर थी और यहां पर उसके एक लाख से ज्यादा फॉलोवर्स थे।

पुलिस जांच के मुताबिक आरिफ 26 जून को शिवानी के ब्यूटी पॉर्लर आया था। जिसकी सूचना शिवानी ने अपनी बहन श्वेता को दी थी। जब वह देर रात तक घर नहीं लौटी तो श्वेता ने उसे व्हाट्सएप पर मैसेज किया। जिसपर उसे रिप्लाई मिला कि वह हरिद्वार में है और तीन से चार दिन में वापस लौटेगी। कयास लगाए जा रहे है कि हत्यारा शिवानी का फोन ले गया था और उसने की श्वेता को जवाब दिया था। घटना के दो दिन बाद हत्या का खुलासा हुआ है।

यह भी पढ़े: नेपाल बॉर्डर के जरिये भारत में घुसने की फिराक में है आतंकी, बिहार में किया गया हाई अलर्ट
यह भी पढ़े: चीन की हेकड़ी निकालेगा भारत, बातचीत के साथ-साथ सैन्य कार्यवाही की हो रही तैयारी

Loading...