क्या शादी के बाद रणबीर कपूर बन गए हैं जोरू का गुलाम? जानें बेटे को लेकर क्या बोलीं मां नीतू कपूर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी इस साल की सबसे पॉपुलर शादी में से एक थी। दोनों ने लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी की। रणबीर कपूर की मां इस शादी से बेहद खुश हैं और वह शादी से पहले भी और अब शादी के बाद भी आलिया भट्ट की तारीफ करती रहती हैं। नीतू से कई बार उनके बेटे और बहू को लेकर सवाल पूछे जाते। हालांकि अब नीतू ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि शादी के बाद क्या रणबीर पत्नी आलिया भट्ट और मां नीतू कपूर के बीच बैलेंस कर पाते हैं या नहीं। उन्होंने बताया कि रणबीर जोरू का गुलाम हैं या नहीं।

शादी के बाद मां और पत्नी में बैलेंस जरूरी

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए नीतू ने बताया कि कैसे उन्होंने रणबीर और आलिया की शादी में एंजॉय किया। उन्होंने यह भी बताया कि आलिया के साथ उनका रिश्ता वैसा ही है जैसा उनका उनकी सास के साथ था। नीतू ने कहा, ‘मुझे लगता है कि सास और बहू के बीच अगर कुछ डिफ्रेंस आता है तो इसमे गलती पति की है क्योंकि आप अपनी मां से बहुत प्यार करते हो और जब तुम जोरू का गुलाम बन जाते हो न फिर मां को दिक्कत होती है। अगर आप अपनी मां और पत्नी को लेकर प्यार को बैलेंस करते हैं तो इससे सब सही होगा।’

रणबीर से नहीं कोई दिक्कत

नीतू ने फिर आगे कहा कि उन्हें रणबीर से ऐसी कोई दिक्कत नहीं है। वह अपने प्यार को बैलेंस करके रखते हैं। नीतू ने कहा कि रणबीर हमेशा मां-मां नहीं करते हैं। वह उन्हें 5 दिन में एक बार कॉल करते हैं, उनका हाल-चाल लेते हैं। नीतू के लिए ये बहुत है। उन्होंने ये भी कहा कि रणबीर और आलिया को शादी को लेकर सलाह देने की जरूरत नहीं है।

नीतू की फिल्म

नीतू की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अब कॉमेडी-ड्रामा फिल्म जुज जुग जियो में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 24 जून 2022 को रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। बता दें कि नीतू ने ये फिल्म ऋषि कपूर के निधन के बाद साइन की थी। वह लास्ट साल 2013 में फिल्म बेशरम में नजर आई थीं जिसमें ऋषि कपूर और रणबीर लीड रोल में थे।

यह भी पढ़े.संजय बांगर ने अनिल कुंबले से की युजवेंद्र चहल की तुलना, बोले- WC में ट्रम्प कार्ड बनकर उभरेंगे