क्या बाहर हो गईं रुबीना दिलैक? एक्ट्रेस के ट्वीट से फैन्स ने लगाए कयास

बॉस लेडी कही जाने वालीं रुबीना दिलैक ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ के लिए इस वक्त दक्षिण अफ्रीका के शहर केपटाउन में हैं। रुबीना टीवी का बड़ा चेहरा हैं और सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने केपटाउन से कई वीडियोज शेयर किए जिससे फैन्स की एक्साइटमेंट और बढ़ गई। वो उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ की ट्रॉफी उठाते हुए देखना चाहते हैं। इस बीच रुबीना ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ ऐसा लिखा कि कयास लगाए जाने लगे कि क्या वह रोहित शेट्टी के शो से बाहर हो गई हैं।

फैन्स के कमेंट्स

रुबीना दिलैक के ट्वीट ने फैन्स के मन में संदेह पैदा कर दिया है। रुबीना ने हाल ही में लिखा, ‘बेईमानी से जीतना बनाम ईमानदारी से हारना… आप किसका चुनाव करेंगे?‘ उनके इस ट्वीट पर कमेंट्स की झड़ी लग गई। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘क्या वह खतरों के खिलाड़ी 12 से बाहर हो गई हैं लेकिन वह चैनल का चेहरा हैं ऐसे कैसे हो गसकता है? ‘ एक अन्य फैन ने कहा, ‘रुबी प्लीज KKK12 की अपनी जर्नी को एंजॉय करो चाहे हारो या जीतो हमारे लिए उतना मायने नहीं रखता। बस केपटाउन में स्टंट में अपना बेस्ट दो।‘ एक ने कहा, ‘तो मुझे मेरा जवाब मिल गया। KKK12 से एक और कंटेस्टेंट बाहर हो गई।‘

बाहर नहीं होने का दावा

रुबीना बाहर हुई हैं या नहीं इस बारे में अभी आधिकारिक जानकारी नहीं है। ‘खतरों के खिलाड़ी‘ के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर कहा कि उनके बाहर निकलने की खबरें फेक हैं।

कब से देख सकेंगे शो

‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ में रुबीना दिलैक के अलावा, प्रतीक सहजपाल, चेतना पांडे, सृति झा, मोहित मलिक, कनिका मान, निशांत भट्ट, जन्नत जुबैर और तुषार कालिया सहित अन्य कंटेस्टेंट हैं। शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं जिनमें कंटेस्टेंट को खतरनाक स्टंट करते हुए देखा जा सकता है। इसका प्रीमियर 2 जुलाई से टीवी पर होगा।

यह भी पढ़े.अंतराष्टीय फीडे रेटेड रैपिड ओपन शतरंज प्रतियोगिता 26 जून से