हसीन जहां का मोहम्मद शमी के परिवार पर एक और आरोप, यह हैं पूरा मामला

भारत के इंटरनेशनल क्रिकेटर मोहम्मद शमी का उनकी पत्नी हसीन जहां के साथ विवाद जगजाहिर हैं। तमाम विवादों के बाद लंबे समय तक शांति रही, लेकिन एक बार फिर हसीन ने शमी के परिजनों पर नया आरोप लगवाया हैं। हसीन जहां का कहना हैं कि शमी के परिजन वोटर लिस्ट से उनका नाम कटवाने की साजिश रच रहे हैं, इसके लिए उन्होंने बीएलओ स्तर पर शिकायत की हैं। यहां सुनवाई नहीं होने पर डीएम के सामने पूरे मामले को रखने की बात कही है।

हसीन जहां विवाद के बाद लंबे समय से अपने ससुराल से दूर रह रही हैं। लेकिन उन्होंने अभी तक तलाक नहीं लिया हैं। ऐसे में हसीन अभी भी खुद को शमी की बीवी और उनकी बेटी की मां बताती हैं। हसीन कहती हैं कि शमी की बीबी होने के नाते घर से लेकर शमी की हर चीज पर उनका पूरा हक है। शमी के पैतृक गांव में उनके मतदान के अधिकार को कोई नहीं छीन सकता है। बता दे हसीन का वोट शमी के पैतृक गांव सहसपुर अलीनगर में पड़ता हैं।

हसीन जहां का शमी के पैतृक गांव से वोटर लिस्ट से नाम हटवाने के विवाद पर जिम्मेदार अफसर भी बोलने से दूर खामोशी साधे हैं। वहीं, बीएलओ स्तर पर शिकायत के बाद भी सुनवाई नहीं होने से नाराज हसीन ने अब पूरी शिकायत जिलाधिकारी से करने की बात कही हैं। गलत कार्रवाई करने और न्याय नहीं मिलने पर शिकायत चुनाव आयोग के साथ राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से करने की चेतावनी भी दी हैं। डीएम ने मामला संज्ञान में नहीं होना बताया हैं।

यह भी पढ़े: गौतम गंभीर के परिवार में मिला कोरोना पॉजिटिव, तो खुद घर में हुए क्वारंटाइन
यह भी पढ़े: अर्नब गोस्वामी को हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत, अब याचिका पर कल होगी सुनवाई