हाथरस गैंगरेप: TMC की महिला सांसद का पुलिस पर ब्लाउज फाड़ने का आरोप

हाथरस गेंगरेप मामले में राजनीतिक हलचल तेज हो गई हैं। विपक्ष लगातार केंद्र सरकार और यूपी की योगी सरकार पर हमलावर है। इसी कड़ी में कल गुरूवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के हाथरस जाने की कोशिश को लेकर काफी बबल मचा था। दोनों नेता अपने काफिले के साथ हाथरस पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने कतिथ तौर पर उनके साथ धक्का-मुक्की की और गिरफ्तार कर उन्हें जाने नहीं दिया।

अगले दिन पश्चिम पंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने भी पीड़ित परिवार से मिलने के लिए हाथरस जाने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने उन्हें भी गांव के बाहर ही रोक दिया। इस दौरान धक्कामुक्की में सांसद डेरेक ओ’ब्रायन सड़क पर गिर पड़े। यही नहीं टीएमसी की महिला सांसद प्रतिमा मंडल और ममता ठाकुर ने पुलिस पर महिला कार्यकर्ताओं के ब्लाउज फाड़े जाने का आरोप लगाया है। जिसके बाद अब सियासी संग्राम तेज हो गया हैं।

टीएमसी नेता ममता ठाकुर ने कहा है कि पीड़िता के परिवार से मिलने जाते वक्त महिला पुलिसकर्मियों ने हमारे ब्लाउज को खींचा और सांसद प्रतिमा मंडल पर लाठी भी चलाई। जिसके बाद वह गिर पड़ी और पुरुष पुलिसकर्मियों ने उन्हें छुआ भी, जोकि बेहद शर्मनाक बात हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें डेरेक ओ’ब्रायन पुलिसकर्मियों से घिरे हुए हैं उनके साथ पार्टी की महिला नेता भी हैं। वही पुरुष पुलिसकर्मी महिला नेता को हटाते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान डेरेक ओ’ब्रायन सड़क पर गिर पड़ते हैं। पुलिस ने पीड़िता के गांव को सील कर दिया है।

यह भी पढ़े: हाथरस मामले में केजरीवाल का BJP पर हमला, कहा-खुद को देश का मालिक न समझें
यह भी पढ़े: राहुल गांधी को कॉलर पकड़ कर गिराना, लोकतंत्र पर गैंगरेप है: संजय राउत