हाथरस गैंगरेप: एक्शन में CM योगी – SP, DSP और इलाके के इंस्पेंक्टर निलंबित

हाथरस गैंगरेप मामले में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार चौतरफा घिरती नजर आ रही है। विपक्ष लगातार प्रदेश सरकार सुरक्षा व्यवस्थाओं पर हमला कर रहा है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफे की मांग कर रहा हैं। देशभर में इस मामले के खिलाफ आक्रोश फैला हुआ है।

इसी बीच सीएम योगी ने कड़ी कार्यवाही करते हुए हाथरस के एसपी विक्रांत वीर, डीएसपी और इलाके के इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया है। घटना में मौके पर मौजूद रहे पुलिसकर्मियों का नार्को टेस्ट कराने के आदेश दिए गए हैं। इसके साथ ही पीड़ित परिवार का भी टेस्ट करवाने का फैसला लिया गया है।

कहा जा रहा है कि योगी सरकार ने एसआईटी की शुरुआती जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की है। जिसमें प्रशासनिक अधिकारियों की लापरवाही सामने आई हैं। देशभर में विरोध देश सीएम योगी एक्शन में आ गए है और उन्होंने निलंबन किये हैं। डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार पर भी एक्शन होने की उम्मीद है।

आनन-फानन में देर रात पीड़िता का अंतिम संस्कार करने के मामले पर प्रशासन की मंशा पर सवाल उठ रहे है। सोशल मीडिया पर हाथरस डीएम प्रवीण कुमार लक्षकार का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह पीड़िता के पिता से कह रहे है ये मीडिया वाले, मैं आपको बता दूं, आधे आज चले गए और आधे कल चले जाएंगे। हम आपके साथ खड़े हैं। आपकी इच्छा है कि आपको बार-बार बयान बदलना है कि नहीं बदलना है। अभी हम भी बदल जाएं….।

यह भी पढ़े: कोरोना ने बढ़ाया नेपाल का संकट, कहा-अधिक मरीजों को नहीं दे सकते हैं इलाज
यह भी पढ़े: अनुराग कश्यप ने यौन शोषण के आरोपों को बताया निराधार, पुलिस को दिए सबूत