हैदराबाद में भारी बारिश से तबाही का माहौल, 11 लोगों के मरने की खबर

तेलंगाना के कई हिस्सों में लगातार हो रही भारी बारिश अब मौत का तांडव करने लगी हैं। इस भीषण बारिश से करीब 11 लोगों के मरने का अंदेशा लगाया गया हैं। जिनमें से 9 लोगों की मौत बदलागुड़ा के मोहम्मदिया हिल्स में दीवार गिरने की वजह से हुई हैं। प्रदेश में मंगलवार को भारी बारिश की वजह से सड़कों पर पानी भर गया और लोगों के घर भी जलमग्न हो गए हैं। वहीं, हैदराबाद में पूरी तरह से जल सैलाब बन गया हैं। लोगों के कमर तक पानी आ गया हैं।

हैदराबाद में कहीं पानी में कार बहती दिखी तो कहीं कमर से अधिक तक लोग पानी में डूबे दिखे। हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार सुबह ट्वीट कर कहा कि पिछले दो दिनों में यहां भारी बारिश की वजह से कई लोगों की मौत हो गई। वहीं, पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो घरों की दीवार पर कुछ बड़े चट्टान गिरे, जिसकी वजह से आठ लोग मर गए और चार घायल हो गए। एक अन्य जगह 40 वर्षीय महिला और उसकी 15 वर्षीय बेटी की मौत हुई हैं।

तेलंगाना के अलग-अलग इलाकों में भारी बारिश से तबाही का माहौल बन गया हैं। मंगलवार को सामान्य जीवन अस्त-व्यस्त हो गया और हैदराबाद और राज्य के अन्य इलाकों में जल जमाव हो गया। राज्य की आपदा राहत फोर्स और फायर सर्विस टीम मौके पर बचाव कार्य में लगी हुई है।

हैदराबाद समेत तेलंगाना के अन्य इलाकों में हुई बारिश के बाद भारी तबाही से निपटने के लिए राहत और बचाव का काम हो रहा है। मुख्यमंत्री ने सभी जिला प्रशासन को राज्य में भारी बारिश की वजह से अलर्ट रहने को कहा है। हैदराबाद और कई अन्य इलाकों में पिछले 24 घंटे में 20 सेमी बारिश दर्ज की गई।

यह भी पढ़े: IPL के आधे पड़ाव के बाद ‘मिड सीजन ट्रांसफर’ नियम, अदला-बदली दौर शुरू
यह भी पढ़े: बिहार चुनाव: JDU ने 6 साल के लिए पार्टी से निष्काषित किये अपने 15 नेता

Loading...