हेमा मालिनी और राशिद खान ने रिलीज किया बीजेपी का पॉलिटिकल कैम्पेनिंग म्यूजिक एल्बम

अनुभवी एक्ट्रेस एंव राजनेता हेमा मालिनी और पद्मश्री उस्ताद राशिद खान ने बीजेपी के पॉलिटिकल कैम्पेनिंग म्यूजिक एल्बम को लांच किया जो खासकर कोलकाता के लिए नया एंथम बनता नजर आ रहा  है। इस एंथम को रिलीज करने का आयोजन शौविक दासगुप्ता ने मुंबई में किया।

इस एल्बम में चार गाने है जो बांगला और हिंदी भाषा में हैं।

सभी गाने देशप्रेम को जगाते हैं जंहा देश के विकास और केंद्र सरकार द्वारा उठाए गए कई कदमों और उनकी उपलब्धियों के बारे में बताते हैं। वहीं केंद्र सरकार और बीजेपी द्वारा भविष्य में किए जानेवाले कार्यों का जिक्र करते है।

यह दासगुप्ता के जिंदगी का भी एक बेहतरीन हिस्सा है। दासगुप्ता भारतीय सभ्यता के ज़रिये अपने देशप्रेम, को देश-विदेश में पहुचांते है। इसी के साथ दासगुप्ता समाज की शिक्षा व्यवस्था को बेहतर बनाने में भी लगे हुए हैं।

एल्बम रिलीज के दौरान उदित नारायण, इला अरुण, शान, उस्ताद अक्रम खान और रानी खानम भी मौजूद रहीं।

लांच के दौरान हेमा मालिनी ने कहा, ‘मैं शौविक दासगुप्ता को बधाईयां देती हूं जिन्होंने इतने बेहतरीन तरीके से कोलकाता के लोगों की जिंदगी को इस गाने के साथ जोड़ा। अगर बीजेपी कोलकाता में सत्ता पाती है तो लोगों की जिंदगी में बेहतरीन बदलाव आएंगे।’

शौविक दासगुप्ता ने कहा,’ मेरी जिंदगी म्यूजिक को समर्पित है। मैं क्लासिकल म्यूजिक को कई कल्चरल इवेंट के जरिए प्रमोट कर रहा हूं और देश की संस्कृति को लोगों तक पहुंचा रहा हूं। और हमारी एकता में ही विविधता हैं। मेरे लिए यह एल्बम एक अच्छा माध्यम है बंगाल की जनता के साथ जुड़ने के लिए।

इस इवेंट की समाप्ति उदित नारायण द्वारा गाए गाने ‘पापा कहते हैं’ से की गयी।

यह भी पढ़ें:

दो बार चुनाव लड़ चुके हैं किसान नेता राकेश टिकैत, दोनों बार मिली हार