Hema Malini को घर से बाहर निकलने लगता है डर, दिग्गज एक्ट्रेस ने बताई वजह

हेमा मालिनी (Hema Malini) को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल (Dream Girl Hema Malini) कहा जाता है. उन्होंने फिल्मों में अपनी एक्टिंग और डांसिंग का जौहर दिखाते हुए लाखों दिलों को अपना कायल बनाया है. हेमा मालिनी ने फिल्मों से अपना सफर तय करते हुए सियासी जगत में भी अपनी सक्रियता दिखाई. उन्होंने बीजेपी के टिकट से दो बार मथुरा से चुनाव जीता और संसद पहुंचीं. उन्होंने हाल ही में बताया है कि अब उन्हें बाहर जाने में डर लगता है. मुंबई के भयावह ट्रैफिक के बारे में जिक्र करते हुए हेमा मालिनी ने अपने साथ हुए एक वाकये का जिक्र किया है.

हेमा मालिनी को एक रियलिटी शो की शूटिंग के बाद मीरा रोड से अपने जुहू वाले घर वापस जाने में कठिनाई का सामना करना पड़ा. मीरा रोड से जुहू तक दो घंटे की लंबी ड्राइव में, उन्हें कोई भी ट्रैफिक पुलिस अधिकारी नहीं मिला, जो शहर की गड्ढों वाली सड़कों पर नियमित रूप से आने वाले परेशान मुंबईकरों की हेल्प कर सकें.

ईटाइम्स से बात करते हुए हेमा ने कहा कि सड़कों की हालत खराब है. उन्होंने कहा, “मैं कल्पना नहीं कर सकती कि एक गर्भवती महिला इन गड्ढों से भरी सड़कों पर कैसे अपनी जर्नी कर रही होगी. मेरी चिंता एक मुंबईकर की है और पुलिस का काम यातायात को नियंत्रित करना और सड़क मार्ग से जर्नी करने वालों की सहायता करना है. आज मुझे इसका प्रत्यक्ष अनुभव हुआ.”

अपने अनुभव के बारे में आगे बताते हुए उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में बाहर जाने से डरती हूं क्योंकि बहुत अधिक ट्रैफिक और अफरातफरी है. दिल्ली और यहां तक ​​​​कि मथुरा जैसी जगहों पर, हालांकि अभी भी बहुत अधिक ट्रैफिक है, चीजें अब सुव्यवस्थित हो गई हैं,”

अपने पुराने दिनों को याद करते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि वह जुहू से चाइना क्रीक और दहिसर के रास्ते पर जर्नी कर रही थीं लेकिन पिछले अनुभव उतने कठिन नहीं थे. उसने कहा, “हमने शूटिंग के लिए इन सड़कों पर बहुत बार इस्तेमाल किया है, लेकिन अब यह बहुत मुश्किल है. आज का अनुभव मुझे कहता है, मुंबई क्या था क्या हो गया है.”

यह भी पढ़ें:

अर्जेंटीना में आर्थिक संकट , वित्त मंत्री ने दिया इस्तीफा