सिमरन कौर से शादी के बंधन में बंधे ‘हीरोपंती’ फेम एक्टर रांझा विक्रम सिंह

‘हीरोपंती’ फेम एक्टर रांझा विक्रम सिंह बुद्धवार को फैशन डिजाइनर सिमरन कौर के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने चंडीगढ़ में पूरे रीति-रिवाज के साथ सात फेरे लिए। सिमरन कौर लुधियाना की है। और दोनों की मुलाकात एक फैमिली फ्रेंड की वजह से हुई।

मुलाकात के दौरान ही पहली ही नजर में दोनों एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे और महामारी के दौरान कॉल और वीडियो कॉल पर बात करते हुए दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गएं। और यही से दोनों के रिलेशनशिप की शुरुआत हुई। ये आज के समय के टेक्नोलॉजी की खूबसूरती है कि हम इसकी वजह से किसी के भी बहुत करीब रह सकते हैं। रांझा विक्रम और सिमरन कौर की शादी में परिवार के कुछ करीबी लोग और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी शामिल थी। उर्वशी ने दोनों को बहुत सारी शुभकामनाएं दी।

हमने रांझा से उनकी शादी के दिन बात की और उन्होंने कहा, “यह बहुत ही अच्छा रहा। मैं सिमरन से एक फैमिली फ्रेंड की वजह से मिला। और तभी से हम साथ में हैं। सिमरन ने मुझसे अपने परिवार से मिलने के लिए कहा और मैं उसके परिवार से मिला। सिमरन एक फैशन डिजाइनर है और वह हमारे इंडस्ट्री की नहीं है। हमारे परिवार वाले एक-दूसरे से मिले और हम तभी से शादी के दिन गिन रहे थे। हम वीडियो कॉल और चैट से एक-दूसरे से जुड़े थे।”

“मैं सभी को धन्यवाद देता हूं कि मेरे दोस्त और परिवार वाले कोविद जैसे महामारी के समय में भी हमारी शादी में शामिल हुए। सभी के आशीर्वाद के साथ, यह हो रहा है और अब से हम लोग एक बड़ा और खुशहाल परिवार हैं।”

हम भी दोनों को उनकी नई जिंदगी की शुरुआत करने के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं और बधाइयाँ देते हैं।