PAK में हिंदू लड़की से गैंगरेप, फिर वीडियो बना किया ब्लैकमेल, किशोरी ने दी जान

पाकिस्तान में हिन्दुओं पर अत्याचार अनवरत जारी है। इसी कड़ी में बुधवार तड़के एक 17 वर्षीय हिंदू लड़की ने ज्यादती से परेशान होकर जान दे दी। मामला पाकिस्तान के थारपारकर जिले का है, जहां हिंदू लड़की के साथ कथित तौर पर एक साल पहले बलात्कार हुआ था। जिसके बाद से जमानत पर बाहर बलात्कारी लड़की को ब्लैकमेल कर रहे थे। परेशान होकर लड़की ने चेलहर शहर के पास गांव डालन-जो-तर में गहरे खुले कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी।

पाकिस्तानी अखबार ‘डॉन’ के मुताबिक, हिन्दू किशोरी पीड़िता के पिता और अन्य रिश्तेदारों ने कहा, ‘लड़की के साथ 2019 में जुलाई के मध्य में तीन लोगों ने गैंगरेप किया था और इस दरिंदगी के आरोपी जमानत पर हैं। परिवारवालों ने बताया कि आरोपियों की ज्यादती से परेशान होकर लड़की ने आत्महत्या की है।

बता दें कि आरोपियों ने न सिर्फ लड़की का बलात्कार किया, बल्कि उसे एक घर में ले जाकर उसका वीडियो भी बनाया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रारंभिक मेडिकल रिपोर्टों ने पुष्टि की है कि लड़की का यौन उत्पीड़न हुआ था। घटना पर कई सामाजिक कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रकट किया है। साथ ही सभी आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है, जिन्होंने किशोरी को खुदकुशी करने के लिए मजबूर कर दिया।

यह भी पढ़े: पटना में दिनदहाड़े बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम
यह भी पढ़े: चीन की हेकड़ी दूर करने एक मंच पर आएंगे भारत समेत ये चार देश, बनेगी ठोस योजना