हिटमैन रोहित शर्मा ने कहा, अभ्यास शुरू करने से पहले पास करना होगा फिटनेस टेस्ट

Indian cricketer Rohit Sharma heads for net practice ahead of their first T20 international cricket match against Bangladesh in New Delhi, India, Friday, Nov. 1, 2019. (AP Photo/Altaf Qadri)

हिटमैन रोहित शर्मा ने लॉकडाउन के बाद अपनी क्रिकेट तैयारियों के बारे में जिक्र किया। उन्होंने कहा कि वह कोरोना से पहले चोट से उबरकर वापसी करने की तैयारी कर रहे थे। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन की वजह से वह ऐसा नहीं कर सके। इसलिए अब उन्हें नेशनल टीम में लौटने के लिए फिर से फिटनेस टेस्ट पास करना होगा। रोहित ने ला लिगा के फेसबुक पेज पर लिखा कि लॉकडाउन के बाद अब उन्हें नए सिरे से वापसी करनी होगी।

उन्होंने लिखा कि वह वापसी के लिए तैयार थे लेकिन कोरोना लॉकडाउन की वजह से यह संभव न हो सका। इसके बाद अब उन्हें फिर से फिटनेस टेस्ट पास कर नए सिरे से वापसी करनी होगी। रोहित के अनुसार उन्हें अब एनसीए जाकर फिटनेस टेस्ट देना होगा और उसे पास करके ही वह टीम के साथ अभ्यास शुरू कर सकेंगे। बता दे महाराष्ट्र सरकार ने ग्रीन और ऑरेंज जोन में स्थित स्टेडियमों में दर्शकों के बिना व्यक्तिगत अभ्यास की अनुमति दे दी है।

रोहित ने उम्मीद जताई कि मुंबई की अपेक्षा अन्य जगह लॉकडाउन जल्दी खुल जाएगा। वह जिस शहर में रहते है वह कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित है। ऐसे में उन्हें लग रहा है कि टीम के दूसरे खिलाड़ी उन्हें अपने वीडियो भेजने शुरू कर देंगे। बता दे केंद्र सरकार द्वारा खेल परिसर और स्टेडियम खोलने की परमिशन मिलने के बावजूद बीसीसीआई अभी भी अनुबंधित खिलाड़ियों की ट्रेनिंग के लिए तैयार नहीं है। इसलिए स्थानीय स्तर पर ट्रेनिंग हो रही है।

यह भी पढ़े: मांसपेशियों की ऐंठन को दूर करने में मददगार है ये पांच फूड्स, डाइट में कर लीजिये शामिल
यह भी पढ़े: राहत भरी खबर: चीन में बने कोरोना के पहले टीके का मानव परीक्षण रहा सफल