मोबाईल स्नैचिंग का आरोपी हॉकी खिलाड़ी पुलिस हिरासत से फरार

मोबाईल स्नैचिंग के एक मामले में हिरासत में लिया गया एक हॉकी खिलाड़ी कल रात पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि छह महीने पहले सिविल लाइन में हुडा सेक्टर निवासी निखिल कुमार से दो युवकों ने पिस्तौल की नोंक पर मोबाईल फोन छीना था। प्रकरण में हरदीप और कर्ण को कल हिरासत में लिया गया। दोनों हॉकी खिलाड़ी बताये जाते हैं।

आरोपियों को सिविल लाइन थाना पुलिस के हवाले किया गया था जिसके बाद हुडा पुलिस चौकी को सौंपा गया। वहां से दोनों के चिकित्सकीय परीक्षण के लिए नागरिक अस्पताल ले जाया गया जहां से कर्ण पुलिसकर्मियों से हाथ छुड़ाकर भाग गया। पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा करने की कोशिश की पर वह पकड़ में नहीं आ सका।

इससे पूर्व की ही दोनों की गिरफ्तारी के बाद कर्ण और हरदीप के गांवों क्रमश: मल्लेकां और संतनगर के ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक अर्पित जैन से मिलकर अपील की थी कि आरोपियों के भविष्य को देखते हुए उन्हें माफ करने की गुहार लगाई थी हालांकि जैन ने ग्रामीणों से साफ कह दिया था कि अपराधी के लिए कोई माफी नहीं है। हुडा चौकी प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस कस्टडी से भागे कर्ण के खिलाफ शहर थाना में मामला दर्ज किया गया है और उसकी तलाश में जगह-जगह पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं।

यह भी पढ़े: मुख्यमंत्री चेहरा चुनने के लिए एक ही दिन में आठ लाख से ज्यादा लोगों ने दी प्रतिक्रिया