Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / ऑनर ने हाई परफॉर्मेंस स्मार्टफोन ऑनर 8x लॉन्च किया

ऑनर ने हाई परफॉर्मेंस स्मार्टफोन ऑनर 8x लॉन्च किया

ऑनर ने अपने स्मार्टफोन के पोर्टफोलियो की एक्स-सीरीज़ का विस्तार किया। ऑक्टाकोर किरीन 710 प्रोसेसर से पॉवर्ड इस स्मार्टफोन में 16.51 सेमी. का फुल व्यू नॉच डिस्प्ले तथा 91 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात है। इसमें 2.5डी डबल टेक्सचर ऑरोरा ग्लास बॉडी है, जिससे इस फोन की खूबसूरती बहुत ज्यादा बढ़ जाती है। 18,999 रु. में (6जीबी+128जीबी वैरिएंट)  के साथ ऑल-न्यू ऑनर 8एक्स ब्लू, ब्लैक और रेड कलर में केवल अमेजऩडॉटइन पर मिलेगा।

इस लॉन्च के बारे में पी.संजीव, वाईस प्रेसिडेंट सेल्स, हुआवेई इंडिया कंज़्यूमर बिजऩेस ग्रुप ने कहा, ‘‘ऑनर पर हम सदैव ग्राहकों को किफायती मूल्य में सर्वश्रेष्ठ टेक्नॉलॉजी और विशिष्ट डिज़ाईन के साथ स्मार्टफोन का सुगम अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं। हमारे एक्स सीरीज़ के स्मार्टफोन बाजार में नई पहल कर रहे हैं और ऑनर 7एक्स की सफलता हमारे अंदर ग्राहकों के भरोसे का प्रमाण है।

ऑनर 8एक्स में 12 एनएम कॉर्टेक्स-ए73 जनरेशन-आधारित एसओसी के साथ लेटेस्ट ऑक्टाकोर किरीन 710 चिपसेट है, जो एआई फंक्शनलिटी को सपोर्ट करता है। पिछली जनरेशन की तुलना में सीपीयू की सिंगल-कोर परफॉर्मेंस 75 फीसदी बढ़ गई है और ग्राहकों को इन्हेंस्ड अनुभव प्रदान करती है। ऑल-न्यू 8एक्स 3 वैरिएंट – 6 जीबी+ 128 जीबी, 6 जीबी+64 जीबी और 4 जीबी+64 जीबी में मिलेगा और एक समर्पित माईक्रोएसडी कार्ड स्लॉट द्वारा इसकी इंटरनल स्टोरेज को 400 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

इसमें अत्याधुनिक हार्डवेयर-सॉफ्टवेयर इंटीग्रेशन एवं ग्राफिक प्रोसेसिंग एक्सलरेशन टेक्नॉलॉजी- जीपीयू टर्बो है, जो मोबाईल गेमिंग का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करती है। इसमें ड्युअल वोल्टे टेक्नॉलॉजी है और 3750 एमएएच की दमदार बैटरी लगी है।

ऑनर 8एक्स में एफ/1.8 एपर्चर के साथ ड्युअल एआई 20 मेगापिक्सल+ 2 मेगापिक्सल का रियर एवं 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है। इस स्मार्टफोन में मशीन लर्निंग पर आधारित मल्टी-फ्रेम स्टेब्लाईज़ेषन टेक्नॉलॉजी का उपयोग कर खूबसूरत नाईट शॉट कैप्चर करने के लिए एआई का उपयोग किया जाता है।

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *