अमिताभ बच्चन के स्वास्थय के बारे में अस्पताल ने दी ताजा अपडेट, अब ऐसी है हालत

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को शनिवार देर रात कोरोना संक्रमण होने की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जिसके बाद अब मुंबई के नानावती सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल के पीआरओ ने अभिनेता की हालत के बारे में अपडेट दी है। उन्होंने कहा है कि अमिताभ बच्चन की हालत पहले से बेहतर है और उन्हें फिलहाल हॉस्पिटल के आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है। वही अभिषेक के बारे में अभी कोई अपडेट नहीं है।

बता दे अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके पूरे परिवार का टेस्ट किया गया। जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या का भी टेस्ट हुआ। राहत की बात यह है कि तीनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कहा जा रहा है कि बच्चन परिवार के टेस्ट के बाद अब स्टाफ के लोगों का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा। अभी तक किसी और की रिपोर्ट सामने नहीं आई है और अब बच्चन परिवार के बंगले को भी सैनिटाइज किया जाएगा।

इससे पहले अमिताभ बच्चन को सांस लेने में तकलीफ हुई जिसके बाद शनिवार रात करीब 10 बजे उन्हें अस्पताल लाया गया। अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा था कि अमिताभ की हालत स्थिर हैं, लेकिन सांस लेने में दिक्कत हो रही है। उनकी उम्र और ट्यूबरक्यूलोसिस समेत पिछली बीमारियों को देखते हुए, उनकी हालत में सुधार आने में थोड़ा समय लग सकता है। सभी फैंस अपने फेवरेट कलाकारों की सलामती की दुआ कर रहे है।

यह भी पढ़े: कोरोना के इलाज में होगा Itolizumab इंजेक्शन का इस्तेमाल, DCGI ने दी परमिशन
यह भी पढ़े: आंधाधुंध कोरोना टेस्टिंग से बचे राज्य, जिसे जरुरत हो उसी की करें जांच- ICMR