Breaking News
Home / देश / सभी वर्गों को आवास और अन्य आवश्यक सुविधाएं प्रदान की जानी चाहिए: उपराष्ट्रपति

सभी वर्गों को आवास और अन्य आवश्यक सुविधाएं प्रदान की जानी चाहिए: उपराष्ट्रपति

भारत के उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने कहा है कि शहर आर्थिक विकास के चालक हैं और शहरों में रहने वाले लोगों के सभी वर्गों को पर्याप्त आवास और अन्य आवश्यक सुविधाएं प्रदान की जानी चाहिए। वह आज यहां नौरोजी नगर में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर एवं नेताजी नगर जनरल पूल आवासीय आवास कॉलोनी के पुनर्विकास के लिए आधाशिला रखने के बाद आज जनसमूह को संबोधित कर रहे थे।

loading...

प्रधानमंत्री की रमजान पर बधाई

केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) हरदीप एस पुरी ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि शहरी बुनियादी ढाँचों में सुधार के लिए शहरीकरण के प्रति समग्र दृष्टिकोण अपनाए जाने का कार्य प्रगति पर है। इस अवसर पर आवास एवं शहरी मामले मंत्रालय में सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा एवं एनबीसीसी के सीएमडी भी उपस्थित थे।

छत्तीसगढ़ में गरजे राहुल, जमकर बोले बीजेपी पर हमले

शिलान्यास के बाद संबोधित करते हुए पुरी ने कहा कि ‘हमारे लिए आज गर्व का एक और अवसर है जो ‘नवीन भारत’ के माननीय प्रधानमंत्री जी के दूरदर्शी विजन को साकार करने की दिशा में हमारी यात्रा का एक निर्भीक कदम है। नवीन भारत में देश में विश्व स्तरीय आधारभूत संरचना के निर्माण, ऊर्जा-प्रचुर समाधान, उन्नत व्यापार और व्यापार माहौल के अवसरों का सृजन करते हुए राष्ट्र के टिकाऊ और समावेशी विकास का स्वप्न निहित है।’

 

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *