रिया कैसे चुका रही है केस की फीस ? वकील सतीश मानेशिंदे ने किया खुलासा

रिया चक्रवर्ती के सितारे इस वक्त गर्दिश में है। सुशांत की मौत मामले में रिया अभी न्यायिक हिरासत में है और उनकी बेल पर फैसला आना अभी बाकी है। इसी बीच मामले में ड्रग्स एंगल के सामने आने के बाद एनसीबी जांच कर रही है। ड्रग्स के लेन-देन और सेवन करने की वजह से अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। इसी बीच रिया का केस लड़ रहे वकील सतीश मानेशिंदे की फीस को लेकर बबाल मचा हुआ है।

मुंबई के नामी वकीलों में से एक सतीश मानेशिंदे ने खुद यह बताया है कि उनकी मोटी फीस को रिया किस तरह चुका रही है। हाल ही में सतीश ने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि पिछले कुछ वक्त से मीडिया और सोशल मीडिया पर मुझे और मेरे क्लाइंट को फीस के लिए ट्रोल किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि यह गलत है कि रिया का केस वे फ्री में लड़ रहे है। यह मामला उनके और क्लाइंट के बीच की बात है और जिस तरह से लगातार सोशल मीडिया वार हो रहे हैं, वह सिर्फ यही कहना चाहेंगे कि आप बस खुश रहिये। बता दे सतीश एक मशहूर क्रिमिनल लॉयर हैं। 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस में संजय दत्त के वकील भी वही थे। उन्होंने ही संजय दत्त को जमानत दिलाई थी संजय ही नहीं मानेशिंदे, सलमान खान को भी एक केस में जमानत दिला चुके हैं।

यह भी पढ़े: चीन के मंसूबे होंगे नाकाम, हिंद-प्रशांत क्षेत्र में भारत-ऑस्ट्रेलिया बढ़ाएंगे सहयोग
यह भी पढ़े: Happy Birthday: कॉमेडी किंग महमूद ने एक्टिंग से पहले बेचे अंडे और चलाई टैक्सी