Breaking News
Home / लाइफस्टाइल / फुल आॅन मस्ती करनी है तो इन बैग्स के साथ करें ट्रैवल

फुल आॅन मस्ती करनी है तो इन बैग्स के साथ करें ट्रैवल

एक जमाना था जब बच्चों की गर्मियों की छुट्टियां पड़ती थी तभी पूरे घरे वाले घूमने के लिए निकलते थे। लेकिन अब जब मन आया, बैग पैक किया और टूर पर निकल पड़े। हालंाकि इस तरह का टूर ज्यादातर बैचलर्स करते हैं। लेकिन आप चाहे अकेले टूर करें या फिर फैमिली के साथ, आपको ट्रैवल के दौरान सही बैग का चुनाव करना चाहिए। ऐसा नहीं करने पर पूरे ट्रैवल के दौरान आपको कई तरह की समस्या हो सकती है। इसलिए यहां हम आपको बता रहे हैं कि किस तरह के बैक कैरी करें।
-ट्रेडिशनल ट्रैवल के लिए व्हील्ड लगेज पर्फेक्ट च्वाइस है। यह कॉम्पैक्ट साइज में होता है। इसलिए इसे हैंडल करना आसान होता है। अगर आपको हर चीज व्यवस्थित रखने की आदत है, जैसे कॉस्मेटिक्स, ड्रेसेज तो इस तरह का बैग लें जिसमें कई पाॅकेट्स हों।
-अगर आप अडवेंचर ट्रैवल के लिए निकलना चाहते हैं तो व्हील्ड बैकपैक सबसे बेहतर है। वील्स की सहूलियत के साथ ही यह बैग बैकपैक जितना हल्का होता है। इसके एक्सटेंडेड हैंडल के साथ आपको चलने में आसानी होगी।
-जिस फील्ड्स में व्हील्ड लगेज कैरी नहीं किए जा सकते, वहां ट्रैवल पैक बैग काम आते हैं। ये खराब रास्तों या सीढ़ियों पर आसानी से कैरी किए जा सकते हैं। असल में इनमें इंटरनल फ्रेम्स, शोल्डर स्ट्रैप के साथ ही सिक्यॉरिटी फीचर्स भी होते हैं। 0
-डफल बैग में कोई भी पोर्शन सख्त नहीं होता है। हल्के होने के कारण इसके साथ आपको ट्रैवल करने में भी आसानी होगी।

Loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *