फिल्म ‘कृष 4’ के लिए ऋतिक ने शाहरुख खान से मिलाया हाथ, इस किरदार की होगी वापसी

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन वॉर के बाद अब अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गए है। जानकारी के मुताबिक ऋतिक की अगली फिल्म ‘कृष 4’ हो सकती है जिसके लिए अभी स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। खबर है कि इस फिल्म को बेहतरीन बनाने के लिए ऋतिक ने शाहरुख खान से हाथ मिलाया है।

कहा जा रहा है कि फिल्म कृष 4 के ग्राफिक्स और विजुअल इफेक्ट्स की जिम्मेदारी शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को दी गई है। इस बार की फिल्म को काफी रोचक तरीके से बनाया जा रहा है, जिसमें सुपरहीरो कृष की कई सुपर विलेन के साथ फाइट होगी। वही जानकारी है कि फिल्म में एलियन जादू की वापसी हो सकती है। यदि जादू की फिल्म में वापसी होती है तो फैंस को 17 साल बाद एक बार फिर से जादू का कारनामा देखनेको मिलेगा।

एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि राकेश और ऋतिक अपने लेखकों की टीम के साथ कृष 4 की कहानी को लेकर विचार कर रहे है। ताकि कुछ आइडिया निकाले जा सके। इन आइडियाज में से एक जादू की वापसी का भी है जिसपर लगभग मुहर लग चुकी है। गौरतलब है कि साल 2003 मे रिलीज हुई फिल्म ‘कोई मिल गया’ में जादू (एलियन) का किरदार बच्चों के बीच काफी पसंद किया गया था और ऐसे में इस बार फिर इस किरदार को लाने की तैयारी है।

यह भी पढ़े: ब्लडप्रेशर चेक करने का सही समय जानते हैं क्या आप
यह भी पढ़े: मच्छर से हो गये हैं परेशान तो करें ये आसान से उपाय