Hrithik Roshan के फैंस इस खबर को जान हो जाएंगे गदगद, लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन देखने गए तो मिलेगा सरप्राइज

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने साल 2019 में बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था. उस साल उनकी दोनों फिल्में शानदार हिट थीं. एक्टर की फिल्म ‘सुपर 30’ (Super 30) ने 146.94 करोड़, और ‘वॉर’ (War) ने 317.91 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. उनके फैंस ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) में ऋतिक रोशन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं. यह 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है और कयास लगाए जा रहे हैं कि इसका ट्रेलर अगस्त के दूसरे हफ्ते में रिलीज किया जाएगा.

अब ऋतिक रोशन की फिल्म के टीजर को लेकर एक दिलचस्प अपडेट आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का टीजर आमिर खान-स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार-स्टारर ‘रक्षा बंधन’ के शो से पहले दिखाया जाएगा. दोनों फिल्में 11 अगस्त को रिलीज हो रही हैं. जब दर्शक अगले हफ्ते दो बड़ी फिल्मों को देखने आएंगे तो यहां फिल्म का टीजर दिखाया जाएगा. दर्शकों में उत्सुकता कायम रखने के लिए फिल्म ने निर्माताओं ने इन बड़े स्टार्स की फिल्मों के शो टाइम से पहले टीजर दिखाने का फैसला लिया है.

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन के फैंस दिल थाम के अपने पसंदीदा एक्टर की झलक पाने के लिए बेकरार हो रहे हैं. अब देखना होगा कि क्या ऋतिक रोशन इस फिल्म में अपनी पुरानी फिल्मों की सफलता को कायम कर पाएंगे या नहीं.

बता दें फिल्म विक्रम वेधा इसी नाम से तमिल में बनाई गई फिल्म की हिंदी रीमेक है. तमिल वर्जन में आर माधवन और विजय सेतुपति लीड रोल में थे. फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है, जिसमें आर माधवन एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में थे, जबकि विजय सेतुपति विलेन के. फिल्म के हिंदी रीमेक में ऋतिक रोशन विलेन के किरदार में हैं, जबकि सैफ अली खान पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगे.

यह भी पढ़ें:

अल-जवाहिरी की मौत से सहमा पाकिस्तान, सताने लगा है भारत के सर्जिकल स्ट्राइक का डर