Hrithik Roshan की बहन Pashmina डेब्यू के लिए हैं तैयार, फिल्मो में जल्द आ सकती हैं नज़र

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की अपनी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। उनके शानदार लुक्स, डांस और बेहतरीन एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। अब रोशन परिवार की एक और सदस्य बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। जी हां, अब जल्द ही ऋतिक रोशन की कजिन बहन पश्मीना भी बॉलीवुड फिल्म में नज़र आ सकती हैं।

सोशल मीडिया पर अपनी बहन के डेब्यू को लेकर भाई ऋतिक रोशन ने एक स्पेशल पोस्ट भी जारी किया है। बैंग बैंग फिल्म एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा है कि ‘तुम बहुत स्पेशल हो और बेहद टैलेंटेड हो। तुम जहां भी जाती हो वहां उजाला करती हो। मुझे नहीं पता ये जादू तुम में कैसे हैं, लेकिन मैं भगवान का शुक्रगुजार करता हूं कि तुम हमारे परिवार में हो। आगे चल कर पूरी दुनिया भी तुम्हें बहुत लकी मानेगी।” साथ ही उन्होंने अपनी बहन के साथ कई फोटोज भी साझा की है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि पश्मीना बॉलीवुड फिल्म में जल्द ही दिखाई देंगी।

बता दें कि पश्मिना ने रंगमंच पर भी कई बार काम किया है। वह काफी समय से थिएटर से भी जुड़ी रही हैं। उन्होंने वर्ष 2018 में जैफ गोल्डबर्ग के प्ले ‘द एम्पोर्टन्स ऑफ बीइंग अर्नेस्ट’ के प्रोडक्शन में भी काम किया था और काफी नाम कमाया था।

पश्मिना की उम्र 24 साल है। वह ऋतिक के चाचा राजेश रोशन की बेटी हैं। वहीं, ऋतिक की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अब फिल्म ‘कृष 4’ में नज़र आएंगे। यह फिल्म 2020 में रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें : दिग्गज लेखक और गीतकार योगेश गौर का निधन, लता मंगेशकर ने अर्पित की विनम्र श्रद्धांजलि

दिल्ली में फंसे हजारों मजदूरों को स्वरा भास्कर ने पहुंचाया घर, फैंस कर रहे तारीफ

Loading...