विक्रम वेधा से ऋतिक रोशन का धमाकेदार लुक आया सामने

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी अपकमिंग फिल्म “विक्रम वेधा” को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले ही सैफ अली खान ने फिल्म के लखनऊ शेड्यूल को पूरा किया था और अब आज मेकर्स ने इस फिल्म का फर्स्ट भी लुक जारी किया है।

मेकर्स ने सोमवार को फिल्म से ऋतिक रोशन का बेहद ही धमाकेदार लुक जारी किया है, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा होने लगी है। ऋतिक ने खुद ही फर्स्ट लुक को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

फर्स्ट लुक रिवील करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, “वेधा #विक्रमवेधा।” सामने आएं ऋतिक के फर्स्ट लुक की बात करें तो वह बड़ी दाढ़ी, ऑखों पर चश्मा लगाएं और नीले कलर के कुर्ते में बहुत ही धांसू लग रहें हैं। वहीं उनके चेहरे और बॉडी पर जगह-जगह ब्लड लगा दिखाई दे रहा है। फोटो देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह लुक किसी एक्शन सीन का है।

आपको बता दें कि विक्रम वेधा तमिल की सुपरहिट फिल्म “विक्रम वेधा” का ही हिंदी रीमेक है, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य किरदारों में थे। अब इस फिल्म के हिंदी रीमेक में सैफ अली खान, ऋतिक रोशन और राधिका आप्टे मुख्य किरदार निभाने वाले है।

जानकारी के लिए आपको बता दे की ऋतिक ने दिसंबर की शुरुआत में ही विक्रम वेधा के अबू धाबी शेड्यूल का रैपअप किया था। अबू धाबी में फिल्म की शूटिंग 27 दिनों तक चली थी। और वहीं लखनऊ में शूटिंग 19 दिनों तक चली थी। तमिल वर्जन का डायरेक्शन करने वाली डायरेक्टर जोड़ी पुष्कर औ

यह पढ़े: प्रधानमंत्री ने चित्तरंजन राष्ट्रीय कैंसर संस्थान के दूसरे परिसर का उद्घाटन किया