ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान भी हुई कोरोना पॉजिटिव, टाईगर श्रॉफ ने जल्दी ठीक होने की कामना

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं, वे भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। इस बात की जानकारी स्वयं अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट साझा करके दी हैं।

सुजैन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि,”कोरोना से पिछले दो सालों से लगातार लड़ने के बाद आखिरकार इस महामारी के तीसरे साल में ओमिक्रोन वैरिएंट ने मुझे भी अपनी चपेट में ले लिया।बीते रात को टेस्ट के बाद मैने अपने आप को कोरोना पॉजिटिव पाया है।कृपया करके अपना ध्यान रखिए और सुरक्षित रहिए।ये वाला वायरस बहुत ही ज्यादा संक्रमित हैं।”

इसी पर बॉलीवुड के ऐक्शन स्टार टाईगर श्रॉफ ने भी प्रतिक्रिया देता हुआ कॉमेंट किया। उन्होंने कॉमेंट करते हुए लिखा कि,”अरे नहीं! जल्दी ठीक हो जाइए।

बता दें कि, ओमिक्रोन वैरिएंट के चलते कोरोना की तीसरी लहर फिर से तेजी पकड़ रही हैं। बीते कुछ दिनों में मायानगरी के कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अर्जुन कपूर, रणवीर शौरे़ के बेटे हरून और तमाम सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

यह पढ़े:DDMA अपने ने संशोधित आदेश में दिल्ली के सभी प्राइवेट ऑफिस, रेस्टोरेंट और बार को किया क्लोज़, वर्क फ्रॉम होम का दिया आदेश