Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / Huawei P40 Pro की लाइव इमेज हुई लीक, मार्च 2020 तक हो सकता है लॉन्च

Huawei P40 Pro की लाइव इमेज हुई लीक, मार्च 2020 तक हो सकता है लॉन्च

चाइनीज़ स्मार्टफोन मेकर कंपनी Huawei भारत में Huawei P40 और P40 Pro को 2020 तक लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह स्मार्टफोन्स P30 सीरीज का बेहतर वर्जन होंगे। लेकिन इससे पहले Huawei P40 Pro की लाइव इमेज ऑनलाइन लीक हो गई हैं। फिलहाल कंपनी ने फोन्स की ऑफिशियल लॉन्चिंग के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि इन स्मार्टफोन्स को मार्च 2020 तक लॉन्च किया जा सकता है।

Huawei P40 Pro की लाइव इमेज चीनी वेबसाइट Weibo पर एक यूजर द्वारा साझा की गई है। तस्वीर पर गौर करें तो लगता है कि इसमें फुल स्क्रीन शामिल हो सकती है। फोन को ड्यूल पंच-होल फ्रंट कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है। फोन की लाइव इमेज IndiaShopps द्वारा भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की गई है। ज़ारी हुई तस्वीर में फोन में आगे की ओर फ्रंट डिस्प्ले नज़र आ रहा है। फोटो में फोन की सेटिंग्स खुली हुई हैं साथ ही इसमें ब्लूटूथ और वाई-फाई जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Loading...

माना जा रहा है कि Huawei P40 Pro को 6.5 या 6.7 इंच एमोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यह अपकमिंग हैंडसेट एंड्राइड 10 ओएस पर काम करेगा। इसमें Huawei Kirin 990 5G चिपसेट दी जा सकती है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

कैमरे की बात करें तो Huawei P40 Pro में पेंटा कैमरा सेटअप 5X और 10X जूम फीचर के साथ देखने को मिल सकता है। इस फोन में ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ पांच बैक कैमरा मिल सकते हैं। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 12जीबी रैम और 512जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

यह भी पढ़ें :  जल्द ही भारत में लॉन्च होंगे Oppo के 2 नए स्मार्टफोन, सामने आई जरुरी जानकारी

गूगल ने पेश किया प्रीपेड मोबाइल रिचार्ज फीचर, Google Search के जरिये हो सकेगा ऑपरेट

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *