Breaking News
Home / क्राइम / पत्नी रातभर मोबाइल में देखती थी video, पति जगा और गुस्से में कर दिया कुछ ऐसा…

पत्नी रातभर मोबाइल में देखती थी video, पति जगा और गुस्से में कर दिया कुछ ऐसा…

आजकल स्मार्टफोन ने पति-पत्नी के बीच दरार पैदा करनी शुरु कर दी है, आपने कई तलाक के केस स्मार्टफोन के चक्कर में ही सुने और देखे होंगे. लेकिन हालहि में महाराष्ट्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक 32 साल के युवक ने अपनी 22 साल की पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. वजह केवल इतनी थी कि पत्नी रात में ऑनलाइन वीडियोज़ देखती थी जिससे शख्स काफी परेशान था.

पति-पत्नी में हुआ झगड़ा

जी हां, दरअसल यह मामला MIDC में घटित हुआ. जहां पर 32 साल के चेतन और 22 साल की उसकी पत्नी आरती के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़ा हुआ करता था. मंगलवार की रात पति-पत्नी अपने 3 साल के बच्चे के साथ सोने गए. सोने से पहले आरती औऱ चेतन के बीच 1 हजार रुपये के चक्कर में काफी बहस हुई. लेकिन चेतन बेरोजगार था इसलिए उसके पास पैसे नहीं थे. झगड़ के बाद चेतन सो गया और आरती ने अपना मोबाइल उठाया और वीडियो देखने लगी.

Loading...

पत्नी देर रात तक देख रही थी वीडियो

बुधवार सुबह करीब 4 बजे चेतन की जब नींद खुली तब पत्नी आरती मोबाइल पर वीडियो ही देख रही थी, जिसे देखकर चेतन को काफी गुस्सा आया. जिसके बाद जिसके बाद फिर बहस शुरू हो गई. गुस्सा कर पति चेतन ने प्लास्टिक की रस्सी ली और पत्नी का गला घोंट दिया.’ आर्ति के बगल में तीन साल का बेटा सो रहा था. कुछ देर बाद चेतन ने देखा कि आरती उठ नहीं रही तो उसने आरती पर पानी के छींटे मारे, लेकिन वो उठी नहीं.

पति ने रस्सी से घोंट दिया गला

जिसके बाद चेतन पुलिस स्टेशन गया और सुबह 4.30 बजे खुद को सरेंडर कर दिया. MIDC पुलिस के मुताबिक, आरोपी चेतन चौगले को जब एहसास हुआ कि उसने बड़ा अपराध किया है तो उसने सरेंडर कर दिया. पुलिस ने 302 धारा के तरह उस पर मर्डर का चार्ज लगाया है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *