रिलीज होते ही छाया कुली नंबर वन का सॉन्ग ‘हुस्न है सुहाना’

वरुण धवन और सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म “कुली नंबर वन” का सॉन्ग ‘हुस्न है सुहाना’ न्यू आज रिलीज हो गया है। गाने को रिलीज हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं कि इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। गाना लोगों के बीच छाया हुआ है और व्यूज भी तेजी से बढ़ रहा है।

गाने के रिलीज होने की जानकारी सारा अली खान ने अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने गाने की एक झलक शेयर करते हुए लिखा, “मुझे कुछ करना है अनाउंस, तो कुछ मस्ती, डांस और बाउंस के लिए तैयार हो जाइए। मैं बहुत एक्साइटेड हूं। मेरा गाना रिलीज हो गया है जाइए और देखिए।”

वही वरुण धवन ने भी गाने की झलक शेयर करते हुए लिखा, “हुस्न है सुहाना न्यू। 90 दशक के लिए हमारा फन ट्रिब्यूट।” गाने को वरुण और सारा के ऊपर फिल्माया गया है, और दोनों ही जबरदस्त परफॉरमेंस करते नजर आ रहें हैं। गाने को इतना पसंद किया जा रहा है कि इसे अबतक कुल 3.1 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

हुस्न है सुहाना न्यू सॉन्ग 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की ‘कुली नंबर 1’ के गाने का रिक्रिएटेड वर्जन है। वही फिल्म के ट्रेलर को भी जबरदस्त रिस्पांस मिला था, और इससे पहले एक और गाना “तेरी भाभी” रिलीज हुआ था, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान के अलावा परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव और जावेद जाफरी भी हैं। फिल्म का डायरेक्शन डेविड धवन ने किया है। और इसे वशू भगनानी, जैकी भगनानी और दीपिका देशमुख ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 25 दिसंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है।

चेक आउट द सॉन्ग: