इस भारतीय बल्लेबाज़ को आउट करने के लिए रहता हूँ बेताब – मो0 आमिर

क्रिकेट जगत में हमेशा से पाकिस्तान टीम एक पेस बैटरी के रूप में जानी जाती रही है । जिसने विश्व को अच्छे से अच्छे तेज गेंदबाज दिए । एक खुलासे में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने कहा कि वह हमेशा से विराट कोहली नहीं बल्कि एक अन्य भारतीय बैट्समैन को आउट करने के लिए बेताब रहते थे।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर से एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन इंटरव्यू के माध्यम में एक सवाल के दौरान जब पूछा गया कि वह किस भारतीय बैट्समैन को आउट करने के लिए बेताब रहते थे..?

इस सवाल पर उनके प्रशंसकों को लगा कि वह भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम लेंगे। लेकिन उन्होंने कहा कि विराट कोहली को आउट करना उन्हें अच्छा तो लगता था ,लेकिन वह सबसे पहले रोहित शर्मा को आउट करना पसंद करते थे । वे उनकी पहली पसंद थे।

बताते चलें मोहम्मद आमिर ने चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर शिखर धवन, रोहित शर्मा और विराट कोहली की गिलिलयां बिखेर कर भारतीय टीम को बैकफुट पर ला खड़ा किया था। उनकी यह घातक स्पेलिंग अब भी लोगों को याद है।

परंतु इसके बाद अगले एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा ने इनके गेंदो पर जमकर चौके छक्के लगाए और रनों की बरसात की थी।

यह वही मोहम्मद आमिर है जिन्हें 2010 में आईसीसी ने स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में 5 साल के लिए बैन कर रखा था और फिलहाल उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पीसीबी ने अपने सेंट्रल कंट्रेक्ट से बाहर कर रखा है।

Loading...