ड्रग टेस्ट के लिए हूं तैयार, आरोप सही हुए तो छोड़ दूंगी मुंबई: कंगना रनौत

महाराष्ट्र सरकार ने अभिनेत्री कंगना रनौत को एक पुराने इंटरव्यू के आधार पर ड्रग्स मामले में घसीटने की तैयारी कर ली है। मंगलवार को राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू के आधार पर मुंबई पुलिस से जांच कराने की बात कही है। जिसमें सुमन ने कंगना पर ड्रग्स लेने और उन पर ड्रग्स के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए थे। इस बयान के बाद कंगना रनौत ने अनिल देशमुख और मुंबई पुलिस को ट्वीट के माध्यम से जवाब दिया है।

उन्होंने लिखा है कि ‘मैं बहुत खुश हूं कि मुंबई पुलिस और मुंबई के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मेरी सुनी और मैं अपना ड्रग टेस्ट कराने के लिए पूरे तरीके से तैयार हूं। मेरी कॉल रिकॉर्ड्स की जांच की जाए, अगर मेरा कोई भी ड्रग माफिया से कनेक्शन निकलता है तो मैं अपनी गलती मानने के लिए तैयार हूं। साथ ही मैं हमेशा के लिए मुंबई छोड़ने के लिए भी तैयार हूं। आप सभी से मिलने के लिए मैं काफी उत्सुक हूं। जल्दी मिलते हैं।’

गौरतलब है कि कंगना ने हाल ही में मुंबई की तुलना पाकिस्तान के अवैध कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी, जिसपर सत्तारूढ़ शिवसेना ने नाराजगी जताई थी। शिवसेना नेता संजय राउत और कंगना के बीच काफी बयानबाजी हुई। ऐसे में शिवसेना ने कंगना को चौतरफा घेरने की तैयारी की है।

यह भी पढ़े: भाई की फीस माफ कराने गई 20 वर्षीय युवती से स्कूल मैनेजर ने किया बलात्कार
यह भी पढ़े: बिना गठबंधन 10 सीट भी नहीं जीत पाएंगे नीतीश कुमार: तेजस्वी यादव

Loading...