IAS अतहर की दुल्हनिया महरीन के हाथों में सज गई मेहंदी, कपल की नई फोटोज हो रहीं वायरल

IAS Athar Aamir and Mehreen Qazi Photos: आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) के पूर्व पति और कश्मीर के IAS अधिकारी अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan) जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. टीना से तलाक के बाद अतहर ने अपनी दूसरी शादी का इजहार किया था और बताया था कि उन्होंने डॉक्टर महरीन काजी (Dr Mehreen Qazi) के साथ सगाई भी कर ली है. फैंस इसके बाद से लगातार कपल को बधाई दे रहे हैं लेकिन फिलहाल दोनों की शादी की डेट सार्वजनिक नहीं हुई है. इस बीच अतहर की होने वाली पत्नी महरीन ने अपने इंस्टाग्राम पर मेंहदी की फोटोज शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं. मेहंदी की रस्म के बाद साफ है कि अब जल्द ही कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है.

महरीन ने शेयर की फोटोज

महरीन काजी के इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई फोटोज में वह नई-नवेली दुल्हन की तरह खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने लाल-हरे रंग के कपड़े पहने हुए हैं. साथ ही हाथों को फैलाकर वह अपनी मेंहदी दिखाती नजर आ रही हैं. उनके गरारा पर काफी कारीगरी की गई है जो लुक पर सटीक बैठ रहा है. महरीन ने इस फोटो में अपने बाल खोल रखे हैं और मेकअप काफी कम कर रखा है. लेकिन सिंपल लुक में भी वह खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस फोटोज पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

पेशे से डॉक्टर हैं अतहर की मंगेतर

इसके अलावा महरीन ने कुछ फोटोज अपने इंस्टा हाइलाइट में भी लगाई है जिनमें अतहर आमिर को मेहंदी लगवाते देखा जा सकता है. इन फोटोज में कपल साथ बैठकर रस्म को एंजॉय कर रहे हैं. साथ ही एक फोटो में अतहर और महरीन एक-दूसरे को गले मिलते भी दिख रहे हैं. अतहर फिलहाल श्रीनगर में कमिश्नर के पद पर तैनात हैं, वहीं महरीन पेशे से डॉक्टर हैं और दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर अस्पताल में तैनात हैं.
महरीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इसके अलावा उन्होंने एमडी मेडिसिन किया हुआ है और खुद को एक ड्रीमर बताती हैं. वह मूल रूप से श्रीनगर की रहने वाली हैं.

अतहर और टीना का हो चुका है तलाक

इससे पहले अतहर ने IAS टॉपर टीना डाबी से साल 2018 में शादी की थी और दोनों की शादी काफी चर्चा में रही थी. लेकिन यह शादी ज्यादा दिन तक टिक नहीं सकी और दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद हाल ही में टीना डाबी ने राजस्थान कैडर के प्रदीप गवांडे से दूसरी शादी की है जबकि अतहर जल्द ही दूसरी शादी करने जा रहे हैं.