बिहार विधानसभा चुनाव: शेर का बच्चा हूं तो जंगल चीर कर निकलूंगा- चिराग पासवान

बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो रही हैं। लोजपा और पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। एनडीए लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान पर हमलावर बना हुआ हैं। हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू में बलते हुए चिराग ने कहा कि ‘पापा बोलते थे कि अगर शेर का बच्चा होगा तो जंगल चीर कर निकलेगा अगर गीदड़ होगा तो वो मारा जाएगा। मैं खुद को परखने निकला हूं। शेर का बच्चा हूं तो जंगल चीर कर निकलूंगा। नहीं तो वहीं मारा जाउंगा।

चिराग भले ही बीजेपी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुण गा रहे हो। लेकिन बिहार बीजेपी लगातार चिराग को निशाने पर ले रही हैं। पहले प्रधानमंत्री की तस्वीर इस्तेमाल न करने की चेतावनी, फिर वोटकटवा को लेकर भाजपा नेता प्रकाश जावेड़कर और बिहार के डिप्टी सीएम के बयान।

वोटकटवा शब्दावली को लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश के निशाने पर बीजेपी का बताया। चिराग ने कहा मेरे पिता के आईसीयू में भर्ती होने पर प्रधानमंत्री मोदी जी ने ही मेरा समर्थन किया था। ऐसे में मुझे मोदी जी का सम्मान क्यों नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में पीएम मोदी भी बिहार में चुनावी रैली करेंगे अगर वो मेरी आलोचना करेंगे तो मैं उनका भी स्वागत करूंगा।

यह भी पढ़े: IPL 2020: शतक लगाने के बाबजूद शिखर धवन ने बनाया ये शर्मनाक रिकॉर्ड
यह भी पढ़े: Flipkart Big Billion Days 2020 Sale: 7 हजार से कम कीमत में मिल रहे हैं ये स्मार्टफोन्स

Loading...