जदयू ने ‘जमूरा’ बताया तो चिराग ने दिया जवाब, कहा- यह पीएम मोदी का अपमान

बिहार विधानसभा के पहले चरण के लिए 71 सीटों पर कल यानी बुधवार 28 अक्तूबर को मतदान होगा। इसका चुनाव प्रचार सोमवार की शाम को खत्म हो गया। सोमवार को जदयू नेता संजय कुमार झा ने लोजपा प्रमुख चिराग को ‘जमूरा’ करार दिया था। इसके बाद चिराग ने भी झा के बयान को प्रधानमंत्री मोदी से जोड़ते हुए इसे उनका अपमान बता दिया। उन्होंने कहा मुझे जमूरा कहा जा रहा है। अगर मैं जमूरा हूं तो मदारी कौन हैं?

चिराग ने कहा मेरे बारे में कहा जा रहा है कि मैं प्रधानमंत्री के इशारे पर काम कर रहा हूं। ऐसे में अगर आप मुझे जमूरा कह रहे हैं तो आप किसका अपमान कर रहे हैं। आप लोग लगातार प्रधानमंत्री का अपमान कर रहे हैं। इसके अलावा चिराग पासवान ने नीतीश सरकार पर भ्रष्टाचार का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा घोटालों की जांच और जेल की बात सुनते ही कुछ लोगों को बेचैनी हो गई है। अभी तो जांच की बात छेड़ी है और वे सिर्फ इससे ही परेशान हो गए हैं।

पासवान ने कहा, नीतीश कुमार को लगता है कि उनकी नाक के नीचे भ्रष्टाचार हो गया और उन्हें पता नहीं लगा तो शायद बिहार की 12 करोड़ जनता में मुख्यमंत्री जी अकेले ऐसे होंगे जिन्हें भ्रष्टाचार के बारे में मालूम नहीं है। बतादे चिराग दावा कर चुके है कि यदि वे सरकार में आये तो भ्रष्टाचार की जांच करेंगे।

यह भी पढ़े: IPL 2020: RCB को लगा झटका, तेज गेंदबाज नवदीप के हाथ में लगे पांच टांके
यह भी पढ़े: ऑस्ट्रेलिया दौरे से रोहित को बाहर करने पर गावस्कर ने खड़े किये सवाल, की ये मांग