सोनू सूद चुनाव में खड़े होते हैं तो मेरा वोट उनको ही जाएगा: एक्टर आदित्य सील

जब से कोरोना काल की शुरुआत हुई हैं तभी से अभिनेता सोनू सूद जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे रहे हैं। उनके इस व्यक्तित्व के ना सिर्फ आम लोग बल्कि बड़े सितारे भी कायल हो गए हैं। फिल्मी परदे पर विलेन की भूमिका निभाने वाले सोनू सूद अब असल जिदंगी में सभी के हीरो बन चुके हैं। सोनू सूद के इस अवतार से कायल होकर अभिनेता आदित्य सील ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

उन्होंने लिखा ‘अगर कल को सोनू सूद चुनाव में खड़े होते हैं तो मेरा वोट उनको ही जाएगा।‘ इस पोस्ट के साथ आदित्य ने सोनू सूद को भी टैग किया हैं। बता दे आदित्य को फिल्म ‘तुम बिन 2’ से जाना जाता है। उन्होंने मनीषा कोइराला के साथ फिल्म ‘एक छोटी सी लव स्टोरी’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वह ‘नमस्ते इंग्लैंड’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ और ‘इंदु की जवानी’आदि में नजर आये।

सोनू सूद की चिंता

हाल ही में एक वीडियो शेयर कर सोनू सूद ने बताया कि उनके फोन पर लगातार मैसेज आ रहे थे। कोई उनसे बेड तो कोई ऑक्सीजन सिलेंडर का इंतजाम करने के लिए कह रहा था। जिसे देखते हुए उन्हें लगने लगा कि उनके लिए भी सभी तक मदद पहुंचाना आसान नहीं हो रहा है।’ इसके बाद एक नए ट्वीट में उन्होंने लिखा ‘दिल्ली में इस समय भगवान ढूंढना आसान है लेकिन अस्पताल में बेड ढूंढना मुश्किल। लेकिन ढूंढ़ ही लेंगे, बस हिम्मत मत हारना।‘

यह भी पढ़े: बतौर प्रोड्यूसर डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं कंगना, बताया पहली फिल्म का नाम
यह भी पढ़े: नहीं रहे अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल, 52 साल की उम्र में कोरोना से हुआ निधन