1 घंटे में निपटा दो होटल की ‘बुलेट थाली’ और इनाम में ले जाओ नई रॉयल एनफील्ड

एक से बढ़कर एक स्वादिष्ट खाना खाने में भारत के लोगों की बराबरी शायद ही कोई और कर सकता हैं। यहां के लोगों का खाने के प्रति जबरदस्त प्रेम ही हैं, जिस वजह से यहां महाराजा थाली से लेकर बाहुबली थाली तक खूब बिकती है। एक ऐसी ही थाली का नाम अब मार्किट में आया हैं, जिसे ‘बुलेट थाली’ कहा जा रहा हैं। यह एक नॉन-वेज थाली है जिसमें 4 किलो मटन और तली हुई मछली के साथ लगभग 12 प्रकार के व्यंजन रखे गए हैं। इसे 55 लोग तैयार करते हैं।

क्या-क्या है इस खास बुलेट थाली में-

पोम्फ्रेट 8 पीस, सुरमई 8 पीस ,चिकन लेग 8 पीस , किलाम्बी करी, मटन मसाला 1, भूना मुर्ग, कोलांबी बिरयानी, 8 भकारी, 8 रोटी,1 सुकत, कोलांबी कोलीवाड़ा, 4 पानी की बोतल, रायता, 8 सोलकधि , 8 भुने हुए पापड़ और 8 मटन अलानी सूप।

बुलेट थाली चैलेंज-

ऑफर 1: 4444 रुपये मूल्य की बड़ी बुलेट थाली को दो लोग मिलकर इसे सिर्फ एक घंटे में पूरी तरह खत्म करते हैं तो नई एनफील्ड बुलेट मोटरसाइकिल बिल्कुल फ्री में उपहार में मिलेगी।

ऑफर 2: 2500 रुपये मूल्य की छोटी बुलेट थाली को अकेले ही एक घंटे में पूरी तरह खत्म करने पर नई एनफील्ड बुलेट मोटरसाइकिल ले जा सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे यह बुलेट थाली वाडगांव मावल क्षेत्र में स्थित शिवराज होटल के मालिक अतुल वायकर पेश कर रहे हैं। उन्होंने अपने रेस्टोरेंट में ग्राहकों को लाने के लिए यह अनोखा तरीका निकाला हैं। यही नहीं, उन्होंने अपने होटल के बाहर 5 बुलेट बाइक प्रदर्शन के तौर पर बाहर रखी हुई हैं।

वायकर बताते है कि महाराष्ट्र के सोलापुर जिले के सोमनाथ पवार एक घंटे से भी कम समय में बुलेट थली खत्म कर बुलेट जीतने में कामयाब रहे हैं। बता दे वायकर के रेस्टोरें में स्पेशल रावण थली, बुलेट थली, मालवानी मछली थली, पहलवान मटन थली, बकासुर चिकन थली और सरकार मटन थाली आदि हैं।

यह भी पढ़े: शादीशुदा का दूसरे से संबंध रखना अपराध, लिव इन रिलेशनशिप नहीं होगा: कोर्ट
यह भी पढ़े: दो महीनों से लापता चल रहे चीन के अमीर कारोबारी जैक मा आए दुनिया के सामने