ज्यादा देशद्रोही कहोगे तो BJP में जाकर आरोप मुक्त हो जाऊंगा: कन्हैया कुमार

देश के युवा नेता, जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार बिहार विधानसभा चुनावों में प्रचार करने में जुटे हुए हैं। वे सीपीआई के स्टार प्रचारक है। मंगलवार को वह बखेरी और तेघड़ा सीट से सीपीआई उम्मीदवारों के नामांकन दाखिल करने के दौरान मौजूद रहे।

नामांकन के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए कन्हैया ने कहा 2015 के विधानसभा चुनाव में लोगों ने जनता दल यूनाइडेट (जदयू), राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस के महागठबंधन को मत किया था। जिसके बाद नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने थे। लेकिन भाजपा ने मुख्यमंत्री को ही हैक कर लिया। इसलिए इस बार चुनाव में ऐसे लोगों को चुने जो बाद में न बदलें। कन्हैया ने कहा पहले ईवीएम हैक होता था लेकिन बीजेपी ने सीएम को ही हैक कर लिया।

कन्हैया ने इस दौरान बीजेपी पर हमला करते हुए कहा जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थी, तो उन्हें खराब कहा जाता था। लेकिन जैसे ही वह बीजेपी में आई तो शुद्ध हो गई। यदि हमें भी ज्यादा देशद्रोही-देशद्रोही कहोगे तो हम भी भाजपा में शामिल हो जाएंगे और फिर मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप खत्म हो जाएंगे। बता दे सीपीआई राजद नेतृत्व वाले महागठबंधन का हिस्सा है और पार्टी ने बखरी से सूर्यकांत पासवान और राम रतन सिंह को उम्मीदवार बनाया है।

यह भी पढ़े: यूपी विधानसभा के सामने महिला ने खुद को लगाई आग, इंसाफ की कर रही थी मांग
यह भी पढ़े: बिहार विधानसभा चुनाव: शिवसेना का हो सकता पप्पू यादव की पार्टी के साथ गठबंधन

Loading...