कोई जल्दी कोरोना वैक्सीन निकालो नहीं तो जवानी निकल जाएगी: मलाइका अरोड़ा

अभिनेत्री और आइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा कुछ दिनों पहले कोरोना संक्रमित पाई गई थी। जिसके बाद से उन्हें डॉक्टरों ने घर पर क्वारंटाइन रहने की सलाह दी है। मलाइका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी। जिसके बाद अब मलाइका को कोरोना ने बुरी तरह परेशान कर दिया है। जिसका सबूत मिलता है उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी से। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी।’

बता दें कि मलाइका की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कई लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे थे। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी कोरोना रिपोर्ट वायरल हो रही थी। मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा ने उन लोगों की क्लास लगाई थी जो मलाइका की रिपोर्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे थे।

अमृता ने लिखा था कि क्या मलाइका का रिजल्ट पोस्ट करने का किसी के लिए कोई मतलब है? वह जिम्मेएदार नागरिक है इसलिए खुद जानकारी दी। लोग इस बात का अनुमान लगा रहे है कि उन्हें यह कैसे और कब हुआ। अमृता ने लिखा लोगों को हुआ क्या है, क्यों लोग अजीब बातें कर रहे है।

अमृता ने आगे लिखा था, ‘सवाल यह है कि उनकी रिपोर्ट लीक कैसे हुई।’ इसी के साथ उन्होंने डॉक्टर और पेशंट के बीच की गोपनीयता को लेकर सवाल भी उठाए हैं। मलाइका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कोरोना होने से पहले शो इंडियाज बेस्ट डांसर की शूटिंग कर रही थीं।

यह भी पढ़े: IPL का रोमांच दोगुना करेगा Jio का यह क्रिकेट पैक, 499 रुपये में है कई फायदे
यह भी पढ़े: बिहार विधानसभा चुनाव: आरजेडी के पोस्टर से गायब हुए लालू प्रसाद यादव

Loading...