पावर बैंक कम बजट में खरीदना चाहते हैं तो ये ऑप्शन्स हो सकते हैं आपके लिए

आज हम आपको कुछ कम बजट वाले पावर बैंक के बारे में बताने जा रहे हैं।

Mi का पावर बैंक (Mi 10000mAh Li-Polymer Power Bank 2i) 10000mAh की बैटरी के साथ बाजार में उपलब्ध है. इसे एक बार फुल चार्ज करने के बाद आप इससे अपने स्मार्टफोन और अन्य गैजेट्स को कई बार चार्ज कर सकते हैं. इसकी डिज़ाइन कॉम्पैक्ट है, जिससे इसे कैरी करना आसान है. यह टू-वे 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. यह सर्किट सुरक्षा की 9 लेयर देता है और आपको एक बार में दो उपकरणों को चार्ज करने की अनुमति देता है. यह लो पावर चार्जिंग मोड के साथ आता है, जो आपको लो पावर डिवाइस, जैसे कि फिटनेस बैंड आदि को चार्ज करने की सुविधा देता है. इसकी कीमत 899 रुपये है.

URBN Li-Polymer पावर बैंक (URBN 10000mAh Li-Polymer Power Bank) 1000mAh की क्षमता प्रदान करता है और 12W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. इससे आप अपने डिवाइस को जल्दी चार्ज कर सकते हैं. यह दो आउटपुट पोर्ट्स के साथ आता है, जिससे आप एक साथ दो डिवाइस चार्ज कर सकते हैं. यह सुरक्षित चार्ज सुनिश्चित करने के लिए 4-स्तरीय सेफ्टी के साथ आता है. यह एक कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में उपलब्ध है, जिसे आप आसानी से कैरी कर सकते हैं. इसकी कीमत महज 649 रुपये है.

Ambrane पावर बैंक (Ambrane 10000mAh Li-Polymer Power Bank) में 10000mAh की क्षमता है और यह 12W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है. इसमें ABS प्लास्टिक एक्सटीरियर के साथ कॉम्पैक्ट डिज़ाइन दिया गया है जो खरोंच और निशान को रोकता है. यह सर्किट सुरक्षा के 9-लेयर के साथ आता है, जिससे आप अपने उपकरणों को सुरक्षित रूप से चार्ज कर सकते हैं. यह एक एलईडी संकेतक के साथ आता है जो पावर बैंक के वर्तमान पावर स्तर को दर्शाता है. यह दो 12W यूएसबी पोर्ट के साथ आता है, जिससे आप एक बार में दो डिवाइस चार्ज कर सकते हैं. इसकी कीमत महज 699 रुपये है.

आप इन पावर बैंक्स को ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

जानिए, इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या को दूर के लिए सबसे आसान उपाय

पुरुषों में स्पर्म काउंट घटने के कारण, लक्षण और उपाय