पार्टी में अलग हट कर दिखना चाहती हैं तो करें ऐसा मेकअप

पार्टी में जाने का शौक हर किसी को होता है। ऐसे में हर कोई अपने आप को बेहद खूबसूरत दिखाना चाहता है अपने ड्रेसअप से लेकर अपना लुक आकर्षक पाना चाहता है। पार्टी में जाने के लिए मेकअप और कपड़े बहुत महत्व रखते हैं।  अगर आप भी अपने आप को बॉलीवुड सेलिब्रिटी की तरह अट्रैक्टिव दिखाना चाहती हैं तो डार्क रंग के कपड़ो का ही चयन करें। इन कपड़ो के साथ आप हील्स भी कैरी कर सकती हैं। ये आपको निखारने में बहुत मदद करेगा। आज हम आपको बता रहे हैं मेकअप से जुड़े कुछ टिप्स जो आपकी ब्यूटी में चार चाँद लगा सकते हैं। आइए जाने यहाँ –

  • पार्टी में जाने से पहले आप अपनी स्किन पर क्लीजिंग, टोनिंग और मॉइश्चराइजिंग करना न भूलें। फिर अपनी स्किन पर प्राइमर लगाएं। आप चेहरे के डार्क स्पॉट्स को कंसीलर के द्वारा आसानी से छिपा सकते हैं। इसके बाद मैट क्ले फाउंडेशन का इस्तेमाल करें।
  • अब अपने गालों पर ब्लश का यूज़ करें। इसके बाद आप ब्रॉन्जिंग पाउडर लगाएं। अगर आप नैचुरल लुक चाहते हैं तो आखिर में ब्लश बेक का इस्तेमाल करें।  आप चाहें तो ब्लश हाइलाइटिंग शेड से अपने गालो को हाइलाइट भी कर सकती हैं।
  • आंखों को खूबसूरत बनाने के लिए आप अपनी आंखों पर आईशैडो का इस्तेमाल कर सकती हैं। आप अपनी आँखों पर काले रंग का जेल पेन आईलाइनर भी यूज़ कर सकती हैं। मेकअप पूरा हो जाने के बाद आंखों पर फाइबर लैश एक्सटेंशन मस्कारा अप्लाई करें।
  • आखिर में होंठ पर लिपस्टिक का इस्तेमाल करें। लिपस्टिक लगाने से पहले आप लिप प्राइमर को लगाएं। अगर आप पार्टी में अलग हट कर दिखना चाहती हैं तो शाइनी लिप लिक्विड का इस्तेमाल करें।

यह भी पढ़ें: 

Loading...