Breaking News
Home / मनोरंजन / प्रियंका से पहले यह अभिनेत्री भी कर चुकी है विदेशी से शादी

प्रियंका से पहले यह अभिनेत्री भी कर चुकी है विदेशी से शादी

हिन्दी और दक्षिण भारत की क्षेत्रीय फिल्मों में अभिनेत्री के तौर पर काफी नाम कमा चुकीं इलियाना डी क्रूज़्ा अब एक स्थापित अभिनेत्री बन चुकी हैं। इलियाना का जन्म 1 नवंबर 1987 को मुंबई में हुआ था। इलियाना ने तेलुगु फिल्म देवदासु से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। जबकि इलियाना ने पहली हिन्दी फिल्म बर्फी से काफी चर्चा बटोरीं। वैसे तो इलियाना एक ईसाई परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनके पिता गोवा के एक कैथोलिक हैं, जबकि उनकी माता ईसाई हैं लेकिन, बाद में उनकी मां ने इस्लाम धर्म अपना लिया था।

उनके तीन भाई-बहन हैं, सबसे बड़ी बहन का नाम फराह है, एक छोटा भाई रीस और एक छोटी बहन है जिसका नाम एरिन है। इलियाना के बचपन को लंबा अरसा गोवा में गुजरा है। इलियाना अपने बॉडी शेप से भी काफी चर्चा में रहती हैं। लंबी टांगे ओर फिजिक के कारण कई बार लोग उन्हें ट्रोल करते हैं, लेकिन, वह इन सब बातों से इलियाना ऑस्ट्रेलियाई के एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में हैं, बीच में दोनों की सगाई की खबरें भी आईं थीं, लेकिन, इलियाना ने इसकी कोई पुष्टि नहीं की।

इलियाना ने एंड्रयू के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी। इस तस्वीर में इलियाना हाथ की अंगुली में रिंग पहने हुए नजर आईं। बाद में इलियाना और नीबोन की शादी की खबरें भी आईं थीं लकिन इलियाना ने अभी तक इस पर खुलकर बात नहीं की हैं। हां लेकिन, इलियाना आए दिन सोशल मीडिया पर नीबोन और खुद की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब उनकी आने वाली फिल्म अमर अकबर एंथोनी है जिसमें उनके साथ रवि तेजा है। इलियाना ने 2017 में बादशाहो ओर 2018 में रेड फिल्म से भी काफी चर्चा बटोरी थी।

कई बार अपने बॉडी शेप, और फिजिक और फिगर को लोग उनकी आलोचना करते हैं, उनकी लंबी टांगे ओर कद को लेकर सोशल मीडिया पर वह ट्रोल भी होती हैं, इन सब बातों से बेपरवाह इलियाना अपने काम कर ध्यान देती हैं। एक इंटरव्यू में इलियाना ने कहा था कि वह अपने शरीर को लेकर आलोचना झेल चुकी हैं लेकिन, अपनी बॉडी पर गर्व है मैं जैसी वैसी अच्छी हूं।

तेलुगू

देवदासु, पोक्किरी, केडी, खतरनाक,राखी, मुन्ना, अटा, जलसा,भले दोंगालू, किक, रेचिपो, सलीम, हुडुगा हुडुगी, नेनू न रक्शासी, शक्ति, नन्बन, जुलाई, देवुड़ू चेसीना मनुशुलु

हिंदी

बर्फी, फटा पोस्टर निकला हीरो , मैं तेरा हीरो, रुस्तम, बादशाहो,  रेड

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *